संगीतकार ए.आर. रहमान ने कहा, उनके लिए इम्तियाज अली मणि रत्नम की तरह हैं

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)। ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने अपकमिंग फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में अपने संगीत का जादू बिखेरा है। उन्होंने कहा कि उनके लिए फिल्म निर्माता इम्तियाज अली, मणि रत्नम की तरह ही हैं।
 
संगीतकार ए.आर. रहमान ने कहा, उनके लिए इम्तियाज अली मणि रत्नम की तरह हैं

मुंबई, 28 मार्च (आईएएनएस)। ऑस्कर और ग्रैमी विजेता संगीतकार ए.आर. रहमान ने अपकमिंग फिल्‍म 'अमर सिंह चमकीला' में अपने संगीत का जादू बिखेरा है। उन्‍होंने कहा कि उनके लिए फिल्म निर्माता इम्तियाज अली, मणि रत्नम की तरह ही हैं।

रहमान गुरुवार को मुंबई के बांद्रा इलाके में महबूब स्टूडियो में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए। उनके साथ निर्देशक इम्तियाज अली, दिलजीत दोसांझ और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को भी देखा गया।

रहमान ने मीडिया से कहा, "इम्तियाज मेरे लिए मणि रत्नम की तरह ही हैं। किसी साथी कलाकार के साथ इतना गहरा संबंध पाना दुर्लभ है।"

उन्होंने आगे कहा, "इम्तियाज के साथ यह यात्रा पात्रों और कहानी को एक साथ तलाशने से कहीं अधिक है। कभी-कभी मैं उन्‍हें कुछ ऐसी चीज दे देता हूं जो फिट नहीं होती लेकिन फिर भी वह उसे अपना लेते हैं।''

संगीतकार ने कहा कि उन्होंने रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'रॉकस्टार' का गाना 'फिर से उड़ चला' किसी और को दिया था। वो कहते कि यह बहुत जटिल गाना है, लेकिन इम्तियाज खुद इरशाद के साथ बैठे और गीत के बोल पर काम किया।

रहमान ने कहा, "उन्होंने मुझसे कहा कि अब मैं वापस पूरी तैयारी के साथ आपके पास वापस आऊंगा।''

'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर आएगी।

--आईएएनएस

एमकेएस/एसकेपी