अभिनेत्री नेहा हरसोरा ने सैली के किरदार के लिए फूलों की माला बनाना सीखा

मुंबई, 13 फरवरी (आईएएनएस)। आने वाले धारावाहिक 'उड़ने की आशा' में सैली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा हरसोरा ने इस शो के लिए की गई तैयारियों के बारे में खुुलकर बात की। उन्होंने इसमें एक फूलवालेे का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्हाेंने फूलों की माला बनाना सीखा।
 
अभिनेत्री नेहा हरसोरा ने सैली के किरदार के लिए फूलों की माला बनाना सीखा

मुंबई, 13 फरवरी (आईएएनएस)। आने वाले धारावाहिक 'उड़ने की आशा' में सैली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नेहा हरसोरा ने इस शो के लिए की गई तैयारियों के बारे में खुुलकर बात की। उन्‍होंने इसमें एक फूलवालेे का किरदार निभाया है, जिसके लिए उन्‍हाेंने फूलों की माला बनाना सीखा।

कंवर ढिल्लों (सचिन) और नेहा हरसोरा (सैली) अभिनीत 'उड़ने की आशा' सचिन और सैली की प्रेम गाथा और रिश्तों और समीकरणों की जटिलताओं को दर्शाती है। सचिन एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि सैली ने एक फूलवालेे का किरदार निभाया है।

नेहा ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरा किरदार सैली एक मेहनती लड़की है जो अपने परिवार का समर्थन करने के लिए हर काम लगन से करती है। उसका परिवार उसकी प्राथमिकता है, साथ ही उसकी दुनिया भी है। सैली अपने पति में कुछ गुण चाहती है, लेकिन उसकी किस्मत में सचिन है जो उसके सपनों के आदमी के विपरीत है।''

भूमिका को लेकर नेहा ने कहा कि उन्होंने मराठी भाषा पर काम किया और फूलों की माला बनाना सीखा, क्योंकि सैली एक फूल विक्रेता हैं।

उन्होंने कहा, "यह एक अलग अनुभव है और मैं इस शो का हिस्सा बनकर बेहद आभारी और धन्य हूं।"

मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित 'उड़ने की आशा' एक पत्‍नी की भावनात्मक उतार-चढ़ाव भरी यात्रा को दर्शाएगी और कैसे वह अपने पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल देती है।

राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित, 'उड़ने की आशा' जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

--आईएएनएस

एमकेएस/एसजीके