फेमस स्‍टार शाहिद कपूर ने दिखाए अपने सुपर टोन्ड बाइसेप्स

मुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुुड के फेमस स्टार शाहिद कपूर ने 'हैप्पी संडे' मनाते हुए अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं।
 
फेमस स्‍टार शाहिद कपूर ने दिखाए अपने सुपर टोन्ड बाइसेप्स

मुंबई, 9 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुुड के फेमस स्‍टार शाहिद कपूर ने 'हैप्पी संडे' मनाते हुए अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह अपने बाइसेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं।

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की, जिसमें वह काले रंग की स्लीवलेस टीशर्ट, पैंट और बेसबॉल कैप पहने हुए अपनी मसल्‍स दिखाते नजर आ रहे हैं।

शाहिद लंबे समय बाद क्लीन-शेव लुक में नजर आ रहे हैं। एक्‍टर ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा: "हैप्पी संडे।"

एक्‍टर की पोस्‍ट पर सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने तीन फायर इमोजी के साथ कमेंट भी किया।

शनिवार को शाहिद पत्नी मीरा राजपूत के साथ मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आए थे। दोनों को हाथों में हाथ डाले अपनी कार की तरफ बढ़ते देखा गया।

दिग्गज सितारों पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे शाहिद पहली बार 1990 के दशक में कुछ फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में दिखाई दिए और कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे।

एक बेहतर डांसर माने जाने वाले शाहिद ने 2003 में रोमांटिक कॉमेडी 'इश्क विश्क' से अपने अभिनय करियर में कदम रखा। इसके बाद वह 'फिदा', 'दिल मांगे मोर', '36 चाइना टाउन', 'विवाह', 'जब वी मेट' और 'कमीने' जैसी फिल्मों में नजर आए। विलियम शेक्सपियर की 'हेमलेट' से प्रेरित 'हैदर' में उन्‍हें अपने काम के लिए काफी प्रशंसा भी मिली थी।

इसके बाद बॉलीवुड स्‍टार ने क्राइम ड्रामा 'उड़ता पंजाब', 'कबीर सिंह' और 'पद्मावत' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में भी अपने अभिनय से फैंस का दिल जीता।

शाहिद ने सीरीज 'फर्जी' से ओटीटी डेब्यू किया था। उनकी हालिया रिलीज 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' एक यूनिक लव स्टोरी है, जिसमें एक रोबोट और इंसान को प्‍यार हो जाता है। इसमें कृति सेनन ने एक रोबोट की भूमिका निभाई है।

फिल्‍म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्‍म में शाहिद-कृति के अलावा डिंपल कपाड़िया और फेमस एक्‍टर धर्मेंद्र ने भी भूमिका निभाई है।

2015 में मीरा से शादी करने वाले शाहिद के दो बच्चे हैं। उनकी अगली फिल्म रोशन एंड्रयूज निर्देशित 'देवा' है, जिसमें उनके साथ पूजा हेगड़े भी हैं।

--आईएएनएस

एमकेएस/एबीएम