Holi 2024: आपकी होली पार्टी को और भी धमाकेदार बना देंगे बॉलीवुड के ये सुपरहिट होली Songs, अज ही अपनी प्लेलिस्ट में करे शामिल

Holi 2024: आपकी होली पार्टी को और भी धमाकेदार बना देंगे बॉलीवुड के ये सुपरहिट होली Songs, अज ही अपनी प्लेलिस्ट में करे शामिल
 
Holi 2024: आपकी होली पार्टी को और भी धमाकेदार बना देंगे बॉलीवुड के ये सुपरहिट होली Songs, अज ही अपनी प्लेलिस्ट में करे शामिल

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  साल 2024 में होली 25 मार्च को मनाई जाएगी. इस त्योहार को देशभर में लोग हर्षोल्लास के साथ मनाते हैं. लेकिन होली का आनंद और मस्ती बॉलीवुड गानों के बिना अधूरी है। यही वजह है कि बॉलीवुड में होली से जुड़े गाने सालों से बनते आ रहे हैं. कोई गाने पर डांस कर रहा है तो कोई एन्जॉय करता नजर आ रहा है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं होली के टॉप 10 गानों की लिस्ट।


बाम पिचकारी
फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' का गाना 'बलम पिचकारी' हमेशा चर्चा में रहता है। इस गाने के बिना होली पार्टी भी अधूरी लगती है. इस गाने के बोल और म्यूजिक फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।


रंग बरसे भीगी चुनर वाली 
आप होली से जुड़े किसी भी कार्यक्रम में जाएं. 'रंग बरसे भीगे चुनरिया' गाना आपको जरूर सुनने को मिलेगा। इस गाने को खुद अमिताभ बच्चन ने आवाज दी है. बिग बी की आवाज सुनते ही लोग नाचने लगते हैं.


सोनी सोनी
साल 2000 में रिलीज हुई 'मोहब्बतें' की कहानी के साथ-साथ गाने भी लोगों को खूब पसंद आए। इस फिल्म का गाना 'सोनी सोनी' भी होली पार्टी में डांस करने के लिए परफेक्ट है। गाने की धुन आपके उत्साह को दोगुना कर देगी। 


होली खेले रघुवीरा अवध में
होली के सदाबहार गानों की लिस्ट में शामिल गाना 'होली खेले रघुवीरा अवध में' भी फैन्स को खूब पसंद आता है. 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बागबान' का यह गाना हमेशा लोगों की होली खेलने की लिस्ट में शामिल रहा है।


लेट्स प्ले होली
'लेट्स प्ले होली' गाना 2005 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'वक्त द रेस अगेंस्ट टाइम' का है। इस गाने को अनु मलिक और सुनिधि चौहान ने आवाज दी है।


होली में रंगीले

'होली में रंगीले' गाने को मीका सिंह ने आवाज दी है. इस गाने की हर लाइन लाजवाब है. होली पार्टी में डांस परफॉर्मेंस देने के लिए ये गाना कमाल का है।


अंग से अंग
'अंग से अंग लगाना' गाना भी आपके मस्ती भरे मूड के लिए परफेक्ट है। इस धमाकेदार गाने को अलका याग्निक, विनोद राठौड़ और सुदेश भोसले ने गाया है।वहीं, गाने के बोल आनंद बख्शी ने लिखे हैं।


होली के दिन'
'होली के दिन' गाने के बिना आप किसी भी होली कार्यक्रम की कल्पना नहीं कर सकते। फिल्म शोले के इस गाने को फैंस होली एंथम के नाम से जानते हैं।