बेटी और Nick Jonas के साथ होली के रंगों में डूबी Priyanka Chopra, देखिये सोली सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

बेटी और Nick Jonas के साथ होली के रंगों में डूबी Priyanka Chopra, देखिये सोली सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां
 
बेटी और Nick Jonas के साथ होली के रंगों में डूबी Priyanka Chopra, देखिये सोली सेलिब्रेशन की खूबसूरत झलकियां

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  प्रियंका चोपड़ा की गिनती उन लोगों में होती है जो हर त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। होली का त्योहार उनका पसंदीदा है. वह हर साल इस त्योहार को धूमधाम से मनाती हैं। इस बार ये सेलिब्रेशन प्रियंका के लिए और भी खास है, क्योंकि एक्ट्रेस मां बनने के बाद पहली बार भारत में रंगों का ये त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा भारत आई थीं और उन्होंने 'रोमन होली' का लुत्फ उठाया था। इसके बाद निक जोनस भी अपनी पत्नी के साथ मुंबई पहुंचे। आज प्रियंका ने अपने पति और बेटी के साथ रामलला के दर्शन कर रंगों का त्योहार मनाया।


 

प्रियंका चोपड़ा ने भारत में मनाई होली
'देसी गर्ल' ने इस बार होली अपने परिवार के साथ मनाई। इस जश्न में एक्ट्रेस की चचेरी बहन और 'बिग बॉस 17' फेम मन्नारा चोपड़ा भी शामिल हुईं। सोशल मीडिया पर प्रियंका के होली सेलिब्रेशन की झलकियां सामने आई हैं।

निक और बेटी के साथ रंगों में डूबी प्रियंका
प्रियंका चोपड़ा के फैन पेज से उनके होली सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. एक तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को गोद में लिए पोज देती नजर आ रही हैं। लाल रंग की पोशाक पहने और चश्मा लगाए निक जोनास भी एक्ट्रेस के पीछे पोज दे रहे हैं. सफेद रंग के सलवार सूट में एक्ट्रेस खूबसूरत लग रही हैं।

प्रियंका ने भांगड़ा किया
रंग खेलने के अलावा प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक और परिवार के साथ ड्रम पर भांगड़ा भी किया. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें प्रियंका अपने पति मनारा और बाकी कजिन्स के साथ ढोल पर डांस करती नजर आ रही हैं. एक फोटो में उन्हें मनारा और अन्य लोगों के साथ पोज देते देखा जा सकता है। एक तस्वीर में प्रियंका का पूरा परिवार रंगों से सराबोर नजर आ रहा है।