Diljit Dosanjh की अपकमिंग फिल्म Chamkila का ट्रेलर देख एक्टर के दीवाने हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई रिएक्शंस की बाढ़

Diljit Dosanjh की अपकमिंग फिल्म Chamkila का ट्रेलर देख एक्टर के दीवाने हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई रिएक्शंस की बाढ़
 
Diljit Dosanjh की अपकमिंग फिल्म Chamkila का ट्रेलर देख एक्टर के दीवाने हुए यूजर्स, सोशल मीडिया पर आई रिएक्शंस की बाढ़

मनोरंजन न्यूज़ डेस्क -  इन दिनों दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' को लेकर सुर्खियों में हैं। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया। फिल्म के ट्रेलर में 'अमर सिंह चमकीला' बने दिलजीत दोसांझ अपना किरदार बेहद शानदार ढंग से निभाते नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आया या नहीं ये तो वो खुद ही बताएंगे, तो आइए हम आपको बताते हैं कि क्या सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के ट्रेलर के बारे में क्या कहते हैं?

इंटरनेट वाले क्या कहते हैं?
फिल्म का ट्रेलर देखने लायक है। वहीं, अब एक यूजर ने इस पर कमेंट किया है कि वाह, #इम्तियाजअली ने बहुत ही बेहतरीन फिल्मोग्राफी की है। ये फिल्म कमाल की होने वाली है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इम्तियाज अली की इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा दोनों ने बेहतरीन काम किया है. तीसरे यूजर ने लिखा कि यह एक संगीतमय जादू होने वाला है। एक अन्य यूजर ने कहा कि अमर सिंह चमकीला ने दिल जीत लिया. अब इस ट्रेलर पर इंटरनेट यूजर्स इस तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि नेटिज़न्स को फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है। हालांकि फिल्म को कितना प्यार मिलता है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा?

ट्रेलर में क्या है?
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि अमर सिंह चमकीला कितना संघर्ष करते हैं। आप ट्रेलर देखकर ही समझ जाएंगे कि मंच तक पहुंचने के लिए अमर सिंह चमकीला को कितने पापड़ बेलने पड़े। इतना ही नहीं, फिल्म के ट्रेलर में आपको यह भी पता चलेगा कि उनका नाम 'चमकीला' कैसे लिखा जाता है।

इसके बाद उनकी प्रेम कहानी शुरू हो जाती है और उनकी शादी भी हो जाती है, लेकिन उनके गानों को लोगों की तरह-तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' में आपको 'चमकीला' के संघर्ष की कहानी देखने को मिलेगी। इस बीच यह फिल्म 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।