अपने ऑफिस लुक के लिए देख रही हैं समर फैशन स्टाइल,तो जाने यह खास टिप्स

अपने ऑफिस लुक के लिए देख रही हैं समर फैशन स्टाइल,तो जाने यह खास टिप्स
 
अपने ऑफिस लुक के लिए देख रही हैं समर फैशन स्टाइल,तो जाने यह खास टिप्स

लाइफस्टाइल न्यूज़ डेस्क, गर्मी के दिनों में कपड़ों को लेकर लोगों को समझ नहीं आता कि क्या पहनें, लेकिन अगर आपको ऑफिस जाना हो तो मुश्किलें और भी बढ़ जाती हैं। पता नहीं हर दिन क्या स्टाइलिश और आरामदायक पहना जाए। मेरा मन करता है कि मैं हर दिन अलग-अलग कपड़े पहनकर ऑफिस जाऊं और अच्छे कपड़े आत्मविश्वास भी लाते हैं। अब गर्मी का मौसम आ गया है. गर्मियों में कपड़े ढीले होते हैं ताकि आपको गर्मी न लगे। आज हम बात करेंगे कि गर्मियों में ऑफिस में क्या पहनकर जाएं ताकि आपका फैशन स्टाइल अच्छा हो और गर्मियों में आरामदायक भी हो।

कौन सा फैब्रिक चुनें- अगर आपको रोज ऑफिस जाना है तो कॉटन, लिनेन और खादी पहनने में आप सहज महसूस करेंगे और ये कपड़े गर्मियों में आने वाले पसीने को सोख लेते हैं, जाहिर है आप ऑफिस में पसीने से बचना चाहेंगे। इस बात को ध्यान में रखते हुए आप खादी कुर्ता या कॉटन लॉन्ग टॉप के साथ जींस पहन सकती हैं।

इंडियन में क्या चुनें - अगर आप गर्मी के दिनों में ऑफिस लुक के लिए कुछ इंडियन वियर पहनना चाहती हैं तो पेस्टल कलर के सूट चुनें। आप चाहें तो पोल्का डॉट या ब्लॉक प्रिंट का लॉन्ग कुर्ता पहन सकती हैं। ये आपको फॉर्मल लुक देगा. साथ ही आप चाहें तो हैंडलूम प्रिंट भी गर्मियों में फॉर्मल लुक देते हैं। साड़ियों की बात करें तो गर्मी के दिनों में सूती साड़ियां सबसे अच्छी होती हैं।

फिटिंग में क्या चुनें- आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि ऑफिस में पहने जाने वाले कपड़े न तो ज्यादा ढीले हों और न ही ज्यादा टाइट। अगर आप गलत फिटिंग के कपड़े पहनेंगे तो आप असहज महसूस करेंगे। इसलिए आप काली पैंट को सफेद शर्ट के साथ पेयर कर सकती हैं या फिर कुलोट्स को सफेद शर्ट के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

जूतों में क्या चुनें - गर्मी के दिनों में अच्छे कपड़ों के साथ-साथ आरामदायक जूते या चप्पल पहनना भी जरूरी है। अगर आप जींस पहनते हैं तो उसके ऊपर सूती जूते या बैली पहन सकते हैं।

लुक कैसे चुनें - अगर आप एक बिजनेस वुमन हैं तो आपको हर दिन मीटिंग्स में जाना पड़ता होगा और ज्यादातर कॉरपोरेट हाउस अब फॉर्मल ड्रेस कोड फॉलो करते हैं तो आप अपने लिए समर ब्लेज़र खरीद सकती हैं, यह फॉर्मल लगता है और फॉर्मल लगता है। पहनने में आरामदायक. हैं।