आखिर क्यों अर्धनग्न बुजुर्ग की दाड़ी नौचने लगी महिला? वायरल वीडियो देखकर आपकी आंखोंं से निकल आएंगे आंसू

अक्सर चोर को पकड़ने के बाद लोग उसकी जमकर पिटाई करते हैं। मारपीट करने वालों में महिलाओं की संख्या बहुत कम है. लेकिन, ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने चोरी के आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल.....
 
आखिर क्यों अर्धनग्न बुजुर्ग की दाड़ी नौचने लगी महिला? वायरल वीडियो देखकर आपकी आंखोंं से निकल आएंगे आंसू

मध्य प्रदेश न्यूज डेस्क !!! अक्सर चोर को पकड़ने के बाद लोग उसकी जमकर पिटाई करते हैं। मारपीट करने वालों में महिलाओं की संख्या बहुत कम है. लेकिन, ग्वालियर से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने चोरी के आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स भीड़ से घिरा हुआ खड़ा है. इसी बीच एक महिला बुजुर्ग को पीटना शुरू कर देती है. महिला थप्पड़ मारने के बाद बुजुर्ग शख्स की दाढ़ी खींचने लगी. इतना ही नहीं महिला ने बुजुर्ग व्यक्ति के बाल भी खींचे.


बताया गया कि बूढ़ा एक भिखारी था और उस पर चोरी करने का संदेह था। शक होने पर महिला ने बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान वहां एक वर्दीधारी भी मौजूद था लेकिन वह बुजुर्ग को बचाने की बजाय पिटाई का वीडियो बनाता नजर आया. वहीं, बुजुर्ग व्यक्ति अर्धनग्न अवस्था में नजर आ रहा है. बुजुर्ग की पिटाई देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की. हैरानी की बात तो ये है कि बुजुर्ग की पिटाई सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उस पर चोरी का शक था. महिला की पिटाई के बाद वृद्ध बेहोश हो गया और काफी देर तक वहीं पड़ा रहा.

अब वीडियो वायरल होने के बाद लोग बुजुर्ग की पिटाई पर सवाल उठा रहे हैं. लोगों का कहना है कि बुजुर्ग ने भले ही गलती की हो या चोरी की हो लेकिन ऐसी क्रूरता नहीं की जानी चाहिए. यह मानवता को शर्मसार करने वाली बात है.