दिल्ली CM केजरीवाल ने जेल से पत्नी और विधायकों को भेजा ये खास संदेश, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. लोकसभा चुनाव के समय पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल जेल में थे, जिससे चुनाव की तैयारी में बाधा आ रही थी. फिलहाल केजरीवाल ने....
 
दिल्ली CM केजरीवाल ने जेल से पत्नी और विधायकों को भेजा ये खास संदेश, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली न्यूज डेस्क !! दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं. लोकसभा चुनाव के समय पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल जेल में थे, जिससे चुनाव की तैयारी में बाधा आ रही थी. फिलहाल केजरीवाल ने जेल से पार्टी के सभी विधायकों को संदेश भेजा है. पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल का संदेश पढ़ा है. संदेश में विधायकों को क्षेत्र का दौरा करने और लोगों की समस्याओं का समाधान करने का निर्देश दिया गया है.

केजरीवाल ने संदेश में कही ये बात

अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को निर्देश देते हुए कहा है कि मैं अध्यक्ष हूं इसलिए मेरे दिल्लीवासियों को किसी भी तरह की परेशानी नहीं होनी चाहिए. सभी विधायकों को अपने क्षेत्र का नियमित दौरा करना चाहिए। और लोगों से पूछें कि क्या उन्हें कोई परेशानी हो रही है. यदि कोई समस्या है तो उसे सुलझाने का पूरा प्रयास करें।

दिल्ली के दो करोड़ लोग, मेरा परिवार

केजरीवाल ने विधायकों को दिए अपने संदेश में कहा कि मैं सिर्फ सरकारी दफ्तरों की समस्याएं सुलझाने के लिए विधायकों से बात नहीं कर रहा हूं. दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं. किसी भी कारण से किसी को ठेस नहीं पहुंचनी चाहिए. भगवान सब का भला करे।

केजरीवाल को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में ईडी द्वारा पूछताछ के बाद 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद कोर्ट में पेशी के बाद से वह तिहाड़ जेल में बंद हैं.

यही संदेश है