स्टेज पर डांस दिखा रही लड़की ने पूरी नहीं की डिमांड तो शराबियों ने किया ऐसा हाल जानकर हो जाएंगे हैरान

पंजाब से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर के साथ मारपीट और बदसलूकी की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद डांसर ने पूरी कहानी बताई. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की ने लोगों....
 
स्टेज पर डांस दिखा रही लड़की ने पूरी नहीं की डिमांड तो शराबियों ने किया ऐसा हाल जानकर हो जाएंगे हैरान

पंजाब न्यूज डेस्क !!! पंजाब से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक डांसर के साथ मारपीट और बदसलूकी की जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद डांसर ने पूरी कहानी बताई. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब लड़की ने लोगों की मांग मानने से इनकार कर दिया तो लोगों ने उस पर हमला कर दिया. किसी तरह उसे बचाया गया. अब डांसर लड़की ने घटना की कहानी बताई है.


सामने आए वीडियो में एक डांसर एक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर डांस करती नजर आ रही है. बताया गया कि वहां मौजूद लोगों ने लड़की से स्टेज से नीचे उतरकर मेहमानों के बीच डांस करने को कहा लेकिन डांसर ने इनकार कर दिया. इसके बाद वहां मौजूद लोग डांसर पर भड़क गए और उसे गालियां देने लगे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लड़की पर गिलास फेंककर मारता नजर आ रहा है. हालांकि, विवाद बढ़ता देख कई लोग बचाव में आए और डांसर को सुरक्षित मंच से दूर ले गए। अब ये वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की ने एक इंटरव्यू में कहा कि लोगों ने उससे नीचे आकर डांस करने के लिए कहा. जब मैंने मना किया तो उन्होंने हमला करने की कोशिश की.