'नफरत की राजनीति' आखिर क्यों नामांकन से पहले पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात? जानें क्या हैं पूरा मामला

कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव गुरुवार को पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे. मौजूदा स्थिति के मुताबिक वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल करेंगे.....
 
'नफरत की राजनीति' आखिर क्यों नामांकन से पहले पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव को लेकर कही ये बात? जानें क्या हैं पूरा मामला

बिहार न्यूज डेस्क !! कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ ​​पप्पू यादव गुरुवार को पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे. मौजूदा स्थिति के मुताबिक वह निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल करेंगे. नामांकन से पहले पप्पू यादव ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को लेकर बयान दिया है. इससे कांग्रेस और राजद के बीच तनाव बढ़ सकता है. मीडिया से बात करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन उनके जीवन का अध्याय है क्योंकि उन्होंने सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने कहा कि उन्हें सभी का आशीर्वाद प्राप्त है, वह इंडी गठबंधन की मजबूती के लिए काम करेंगे.

बात देश की अर्थव्यवस्था की होनी चाहिए- पप्पू यादव

उन्होंने कहा कि वह लालू यादव की दोनों बेटियों की मदद करेंगे. किसी भी कीमत पर कांग्रेस की स्थापना होनी चाहिए. पप्पू ने कहा कि अब बात इस देश के युवाओं की, देश की अर्थव्यवस्था की होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पूर्णिया सीट को नंबर वन बनाएंगे. इसके अलावा तेजस्वी यादव को लेकर पप्पू ने कहा कि तेजस्वी जी को नफरत की राजनीति छोड़ देनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी जी को इंडी गठबंधन के साथ भी अच्छा लगता. आपके प्यार में क्या समस्या थी? उन्होंने कहा कि राजनीति में कोई दुश्मनी नहीं होती. हम दोनों को मिलकर काम करना चाहिए.