Barmer राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सड़क दुर्घटना में 1 दोस्त की मौत, 3 घायल

Barmer राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सड़क दुर्घटना में 1 दोस्त की मौत, 3 घायल
 
Barmer राष्ट्रीय राजमार्ग 68 पर सड़क दुर्घटना में 1 दोस्त की मौत, 3 घायल

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, रामदेवरा दर्शन के बाद चार दोस्त ऑटो रिक्शा में सवार होकर नेशनल हाईवे 68 पर गुजरात जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने ऑटो में टक्कर मार दी. इससे एक दोस्त की मौत हो गई. वहीं तीन दोस्त घायल हो गए। आसपास के लोगों ने सभी को अस्पताल पहुंचाया। घटना देर रात बाड़मेर ग्रामीण थाने के कपूरड़ी गांव की है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों को सूचना दी गई।

पुलिस के मुताबिक 3 दिन पहले पाटन निवासी नितिन कुमार (50) पुत्र जीवन भाई और उसके तीन दोस्त ऑटो टैक्सी (थ्री व्हीलर) से रामदेवरा दर्शन के लिए निकले थे. रविवार को दर्शन करने के बाद हम नेशनल हाईवे 68 पर वापस गुजरात की ओर जा रहे थे। इसी दौरान कपूरड़ी गांव में सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने टैक्सी को टक्कर मार दी। इससे विनीत कुमार गंभीर रूप से घायल हो गये. पिंटू ठाकुर, प्रथम और जयेश ठाकुर दोस्त भी घायल हो गये. आसपास के लोग चारों को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल लेकर आए। वहां डॉक्टरों ने विनीत कुमार को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तीन अन्य दोस्तों को अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने छुट्टी दे दी।

हेड कांस्टेबल बाबूलाल के अनुसार बीती रात हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। सोमवार को परिजन आए हैं। परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. मृतक की शादी 25 वर्ष पूर्व हुई थी। उनके तीन बेटे और बेटियाँ हैं। इसमें दो लड़के और एक लड़की है. नितिन टैक्सी ड्राइवर का काम करता था. हादसे की खबर के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.