Sirohi कार से 37 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

Sirohi कार से 37 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार
 
Sirohi कार से 37 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, दो गिरफ्तार

सिरोही न्यूज़ डेस्क, सिरोही मंडार, पुलिस ने लोकसभा चुनावों को लेकर टोल पर की गई नाकाबंदी के दौरान रेवदर की ओर से आई एक ग्जरी कार से अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांड की 37 बोतलें बरामद कर चालक समेत दो जनों को गिरफ्तार किया है। कार की जब्त की है। पुलिस ने बरामद शराब की बाजार कीमत करीब चालीस हजार रुपए आंकी है। थानाधिकारी रविंद्र पाल सिंह राजपुरोहित के अनुसार हैड कांस्टेबल भवानी सिंह सोढ़ा की अगुआई में टोल पर नाकाबंदी के दौरान रेवदर की ओर से आई कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस की नाकाबंदी देख चालक घबरा गया। हैड कांस्टेबल भवानी सिंह सोढ़ा, कांस्टेबल हनुमान राम विश्नोई, जुठाराम देवासी, सोहन लाल विश्नोई, सुनाराम माली ने कार को घेर सघन तलाशी ली। कार में शराब तस्करी के लिए बनाए विशेष बॉक्स में छुपाई राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब की 37 बोतलें बरामद कर चालक भीनमाल कोरा निवासी अशोक सिंह पुत्र गिरधारी सिंह तथा सहयोगी जालोर जिलांतर्गत जसवंतपुरा डोरडा निवासी चंदन सिंह पुत्र मिश्रीमल को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया गया।

दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार

आबूरोड सदर पुलिस ने मारपीट के मामले में 6 वर्ष से फरार चल रहे दो स्थाई वारंटी गिरफ्तार कर वारंट का निस्तारण करवाया। पुलिस के अनुसार विशेष अभियान के तहत वर्ष-2018 में मारपीट के मामले में फरार चल रहे दो स्थाई वारन्टी जाम्बुडी के निचली फली निवासी बाबूलाल पुत्र सीनाराम गरासिया व कालाराम पुत्र बदाराम गरासिया को दाता गुजरात से दस्तयाब कर गिरफ्तार किए गए।

दस वर्ष से फरार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा- पोसालिया . पुलिस जिला अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस थाना पालडी एम अन्तर्गत मारपीट के प्रकरण में दस वर्ष से फरार चल रहे आरोपी वरदाराम पुत्र दोलाजी मेघवाल निवासी अरठवाडा को गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया। यह जानकारी पालडी एम थानाधिकारी हुकमसिंह ने दी।