Ajmer पिता का दोस्त बनाकर युवती से फ्रॉड, जांच में जुटी पुलिस

Ajmer पिता का दोस्त बनाकर युवती से फ्रॉड, जांच में जुटी पुलिस
 
Ajmer पिता का दोस्त बनाकर युवती से फ्रॉड, जांच में जुटी पुलिस

अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर में युवती से ऑनलाइन फ्रॉड की वारदात सामने आई है। कॉलर ने पीड़िता को उसके पिता का दोस्त बनकर झांसे में लिया और 95 हजार रुपए धोखाधड़ी कर हड़प लिए। पीड़ित युवती की ओर से क्रिश्चियन गंज थाने में इसकी शिकायत दी गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस के अनुसार वैशाली नगर निवासी अमिषा गर्ग पुत्री संदीप गर्ग की ओर से थाने पर शिकायत दी गई है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि उसे एक अज्ञात नंबर से कॉल आया था। कॉलर ने उसे कहा कि वह आपके पापा ने आपके नंबर दिए और मैं उनका दोस्त अनिल बोल रहा हूं।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की कॉलर ने पिता का दोस्त बनकर कहा कि आपके पापा को पैसे ट्रांसफर करने हैं, वह आपके गूगल पे पर वॉलेट में कर दिए। जिसका मैसेज आ गया होगा। पीड़िता ने बताया कि उसने झांसे में आकर कॉलर को पिता का दोस्त समझ कर कहा कि गूगल पे वॉलेट एक्टिव नहीं होता है। इसके बाद कॉलर ने उसे पैसे वापस भेजने के लिए बोला।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की कॉलर के कहने पर उसने पहले रोहित कुमार के अकाउंट में 35 हजार और बाद में जाववजी सीरिया के नाम से अकाउंट पर 60 हजार रुपए डाल दिए। बाद में उसे पता चला कि उसके साथ 95 हजार की धोखाधड़ी की गई है। पीड़िता की शिकायत पर क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। ASI तेजाराम के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।