Ajmer में विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप, 6 युवकों पर FIR दर्ज

Ajmer में विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप, 6 युवकों पर FIR दर्ज
 
Ajmer में विवाहिता का अपहरण कर गैंगरेप, 6 युवकों पर FIR दर्ज

अजमेर न्यूज़ डेस्क, अजमेर जिले के अरांई थाना क्षेत्र में विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता की ओर से एक महिला सहित 6 युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दी गई है। अरांई थाना पुलिस ने गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।अरांई थाने में पीड़िता ने शिकायत देकर बताया कि 1 साल पूर्व एक युवक ने उसे उसकी अश्लील फोटो उसके व्हाट्सएप पर भेजे थे। युवक के द्वारा अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। मई 2024 में आरोपी ने उसे फोन कर अपने पास बुलाने की धमकी दी थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया की मुख्य आरोपी के द्वारा एक अन्य व्यक्ति को बोलोरो गाड़ी लेकर उसे लेने के लिए भेजा था। वह आरोपी के ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर आरोपी के साथ गाड़ी में चली गई थी। जहां आरोपी उसे एक अस्पताल में ले गया जहां पर अन्य युवकों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया गया। इस दौरान एक महिला भी वहां मौजूद थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि बाद में आरोपियों ने उसके सोने-चांदी के जेवरात डरा-धमकाकर हड़प लिए थे। पीड़िता ने आरोप लगाया की करीब 3 महीने तक आरोपी उसे अलग-अलग जगह पर ले गए और उसके साथ रेप किया गया। इसके साथ ही एक आरोपी ने उसके आधार कार्ड पर उसके पति के नाम के स्थान पर खुद का नाम भी लिखवा लिया था। जुलाई 2024 में वह आरोपियों से बचकर अपने गांव वापस आ गई थी। इसके बाद उसने परेशान होकर अपने परिवार को घटना की जानकारी बताई थी। बाद में उसने एक महिला सहित 6 युवकों के खिलाफ थाने पर शिकायत दी है। मामले की जांच किशनगढ़ ग्रामीण को सतनारायण यादव के द्वारा की जा रही है।