जेल से आया आसाराम का अपने भक्तों के लिए बड़ा संदेश, जानें क्या कहा

जेल से आया आसाराम का अपने भक्तों के लिए बड़ा संदेश, जानें क्या कहा
 
जेल से आया आसाराम का अपने भक्तों के लिए बड़ा संदेश, जानें क्या कहा

जोधपुर न्यूज़ डेस्क, वर्षों से जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम ने एक ऑडियो क्लिप जारी की है। इसके जरिए आसाराम ने अपने भक्तों को मोबाइल से मैसेज भेजा है। पिछले कुछ समय से आसाराम लगातार बीमार चल रहा है। ऐसे में उसकी बीमारी की खबरों से उसके भक्तों का सब्र भी जवाब देने लगा था। भक्तों को अपनी हेल्थ की अपडेट देने के लिए आसाराम ने यह मैसेज दिया है। एम्स से उपचार के बाद आसाराम सेंट्रल जेल में लौट आया है। इसके बाद जोधपुर जेल से आसाराम ने अपने भक्तों के लिए करीब साढे तीन मिनट का एक ऑडियो संदेश जारी किया है। आसाराम ने अपने भक्तों से संदेश में कहा कि 'मेरे पास जो मुसीबत है, वो आपके पास अभी नहीं है और जो खुशी मेरे पास है,वो तुम्हारे पास नहीं है' खुले हवा मान के लिए जेल आया था।

एम्स जाने की दी भक्तों को जानकारी

उन्होंने कहा कि कुछ भक्तों को यह लगता है कि मैं गया तो नही हूं, ऐसी संतुष्टि है सबको, और जाने वाला भी नही हूं, तुम्हारा संकल्प भी काम कर रहा है। आसाराम ने अपने भक्तों से कहा कि तुम लोगों के संकल्प की वजह से अभी मैं कहीं नहीं जाने वाला हूं। संकल्प की वजह से मेरी तबीयत भी ठीक है। यहां जेल में कुछ चिकित्सकों ने कहा कि आपके अंदर की मशीनों में गड़बड़ी है, उसकी जांच यहां नहीं होकर एम्स जोधपुर में हो सकती है। चिकित्सक भले सज्जन लोग हैं तो मैने भी उनकी बात मान ली। चला गया एम्स। वहां जांचे हो गई और उपचार हो गया है। तो वापस जेल आ गया हूं।

आध्यात्म कभी मत छोडना : आसाराम

आसाराम कहा कितनी भी मुसीबत हो, उसके बाद भी आध्यात्मिकता पर ही चलना है। उन्होंने कहा कि आध्यात्म कभी मत छोडना। एक आध्यात्म की ताकत ही जो ईश्वर को मिलाती है और आपके संकल्प को पूरा कराती है। उल्लेखनीय है कि आसाराम नाबालिग के साथ रेप के मामले में लंबे समय से जेल में बंद है। आसाराम की ओर से हेल्थ इश्यूज के आधार पर सजा कम करने के कई बार याचिका लगाई जा चुकी है, लेकिन कोर्ट की ओर से उनकी अपील अभी तक खारिज की गई है।