युवा मित्रों को गिरफ्तार करने पर फूटा अशोक गहलोत का गुस्सा, टीकाराम जूली को कही ये बाते!

रोजगार की फिर से बहाली हेतु जयपुर स्थित शहीद स्मारक में बैठकर धरना दे रहे युवा मित्रों पर पुलिस प्रशासन के लगातार दबाव बनाने और गिरफ्तार करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने ट्वीट कर निंदा की है.......
 
युवा मित्रों को गिरफ्तार करने पर फूटा अशोक गहलोत का गुस्सा, टीकाराम जूली को कही ये बाते!
राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! रोजगार की फिर से बहाली हेतु जयपुर स्थित शहीद स्मारक में बैठकर धरना दे रहे युवा मित्रों पर पुलिस प्रशासन के लगातार दबाव बनाने और गिरफ्तार करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली ने ट्वीट कर निंदा की है। 

शांतिपूर्ण प्रदर्शन लोगों का अधिकार है

गहलोत ने लिखा, "लोकतंत्र में अपने अधिकारों के लिए शांतिपूर्वक विरोध करना लोगों का अधिकार है। उनकी बात सुनना सरकार का कर्तव्य है। मैं सरकार और पुलिस प्रशासन से आग्रह करता हूं कि इस तरह की लोकतांत्रिक कार्य प्रणाली नहीं है।" उन्हें और लोगों को स्वीकार्य।" लोकतांत्रिक प्रदान करें।

5 हजार राजीव गांधी युवा मित्रों की भर्ती की गई

कांग्रेस सरकार के दौरान 5000 राजीव गांधी युवा मित्रों की भर्ती की गई, जिन्होंने ग्रामीण स्तर पर सरकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया।

भाजपा सरकार ने युवा मित्र के पद समाप्त कर दिये

विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी सरकार बनते ही 5000 राजीव गांधी युवा मित्रों के पद खत्म कर दिए गए, जिससे युवाओं ने नाराजगी जताते हुए पिछले कुछ दिनों में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया. इसके बाद भी अब तक उनकी बहाली नहीं हो सकी है.