Barmer पत्नी से नाराज युवक ने की आत्महत्या, जंगल में मिला शव

Barmer पत्नी से नाराज युवक ने की आत्महत्या, जंगल में मिला शव
 
Barmer पत्नी से नाराज युवक ने की आत्महत्या, जंगल में मिला शव

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, 13 दिन से लापता युवक का कंकाल वन विभाग के क्षेत्र में मिला है। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. युवक की खोपड़ी और धड़ दोनों अलग-अलग मिले। सूचना मिलने पर पुलिस, एफएसएल और एमओबी की टीमें मौके पर पहुंच गई हैं। सबूत जुटाना. घटना बालोतरा जिले के गिड़ा थाना खोखसर पूर्वी गांव की है. बायतु डीएसपी गुमनाराम व गिड़ा थाना अधिकारी देवाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। मृतक के कपड़ों में एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पत्नी से परेशान होने की बात लिखी है। फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है।

पुलिस के मुताबिक सोमवार को सूचना मिली कि खोखसर पूर्व में एक कंकाल अस्त-व्यस्त हालत में पड़ा है. इस पर गीडा पुलिस मौके पर पहुंची। वहां खोपड़ी और धड़ अलग-अलग पड़े थे. इसके चलते कुत्तों ने मृतकों के शरीर को नोच डाला। शरीर के अंग बिखरे हुए थे. पुलिस को कपड़ों से मोबाइल और सुसाइड नोट मिला। दोनों को जब्त कर लिया गया. इस पर पुलिस ने युवक की पहचान मूलाराम भील के रूप में की है. 30 अप्रैल को गीडा थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। मूलाराम के भाई-रिश्तेदार इसकी तलाश कर रहे थे।

बायतु डीएसपी गुमनाराम के अनुसार, परिजनों ने 30 अप्रैल को युवक मूलाराम के लापता होने की रिपोर्ट दी थी. पुलिस की प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की बात सामने आई है. मौके पर अलग-अलग टीमों को बुलाकर साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। इसके पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें पत्नी से परेशान होने की बात लिखी है। मौके से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.