Barmer कोल्ड ड्रिंक के रेट को लेकर हुआ विवाद , व्यापारी पर किया हमला

Barmer कोल्ड ड्रिंक के रेट को लेकर हुआ विवाद , व्यापारी पर किया हमला
 
Barmer कोल्ड ड्रिंक के रेट को लेकर हुआ विवाद , व्यापारी पर किया हमला

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, कोल्ड ड्रिंक की बोतल के रेट को लेकर हुए विवाद के बाद आज शाम करीब 5 बजे लाठियों और धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने किराना दुकान मालिक और उसके भाइयों पर हमला कर दिया। इससे एक पक्ष की दो महिलाओं समेत चार लोग घायल हो गए। हमला करने आया एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना बाड़मेर-जैसलमेर रोड स्थित नवले की चक्की पर हुई। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद बाड़मेर डिप्टी समेत चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बदमाश हवा में फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। हालांकि पुलिस ने फायरिंग से इनकार किया है। पीड़ित मूलाराम का आरोप है कि पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की, इसलिए आज यह हमला किया गया है। शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी पर भी फोन नहीं उठाने और उनका आदमी होने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार रात करीब 9 बजे दो युवक आए। वे 5 रुपए की कोल्ड ड्रिंक की बोतल के रेट को लेकर बहस करने लगे। इसके बाद मारपीट करने लगे। फिर रात को दोनों युवक वहां से चले गए और हमें धमकाते हुए कहा कि आगे से दुकान यहां नहीं रहने देंगे।

पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस ने रात को कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस ने हमारा मेडिकल मुआयना कराया। सोमवार शाम करीब 5 बजे तीनों भाई मांगीलाल, भरत और मूलाराम मां अंबे किराना दुकान पर बैठे थे। तभी 6-7 लोग धारदार हथियार, लाठी और पिस्तौल लेकर आए और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान आसपास के लोग एकत्र हो गए। बदमाशों ने लाठी से हमला कर दिया। इस दौरान लोगों ने हमलावरों में से एक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी।