Barmer पुलिस ने डोडा-पोस्त तस्कर को जोधपुर से किया गिरफ्तार

Barmer पुलिस ने डोडा-पोस्त तस्कर को जोधपुर से किया गिरफ्तार
 
Barmer पुलिस ने डोडा-पोस्त तस्कर को जोधपुर से किया गिरफ्तार

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क, बालोतरा जिले की समदड़ी पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट का वांटेड आरोपी को गिरफ्तार किया है। वांटेड चार माह से फरारी काट रहा था। पुलिस ने आरोपी पर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। जोधपुर से पुलिस ने दस्तयाब किया। इससे पहले डोडा-पोस्त के साथ दो आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल ने बताया- कल्याणपुर पुलिस ने चार माह पहले एक ट्रक में 44 किलो अवैध डोडा-पोस्त जब्त किए थे। उस समय में 2 तस्करों को गिरफ्तार किया था। इस मामले में एक आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस ने जयप्रकाश उर्फ जेठाराम (30) पुत्र डालूराम निवासी चोचवा, डाबली पुलिस थाना सायला जिला जालोर को पकड़ने के लिए जगह पर दबिशें दी लेकिन पुलिस पकड़ नहीं पाई। वहीं पुलिस ने इस पर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। समदड़ी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस को तकनीकी व मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी जयप्रकाश जोधपुर में है।

समदड़ी थानाधिकारी महेश गोयल के मुताबिक एक टीम लेकर जोधपुर पहुंचे। वहां पर 5 हजार रुपए इनामी आरोपी जयप्रकाश को दस्तयाब किया। समदड़ी लाकर पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। कार्रवाई में कॉन्स्टेबल राकेश और गणपतलाल शामिल थे।