Bharatpur पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

Bharatpur पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार
 
Bharatpur पत्नी की गला घोंटकर हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, भरतपुर जिले के रुदावल थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने वाले आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। आरोपी पति के एक महिला से संबंध थे। जिसके चलते उसकी पत्नी का उस व्यक्ति से झगड़ा हुआ था। इसके बाद आरोपी पति ने पत्नी की गला दबाकर और तकिए से मुंह बंद कर हत्या कर दी। सबूत मिटाने के लिए पत्नी के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। एडिशनल एसपी ब्रजेंद्र सिंह भाटी और सीओ श्वेता पाठक ने बताया कि 23 जून को नदबई रेलवे स्टेशन के पास मीना कॉलोनी निवासी पूरण सिंह (41) ने शिकायत दी थी कि मेरी बहन मंजू की 23 जून को उसके पति मगन सिंह ने हत्या कर दी।

हमें बताए बिना मंजू के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। साथ ही उसकी हत्या के सबूत भी मिटा दिए। शिकायत के तुरंत बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची जहां मंजू के शव का अंतिम संस्कार किया जा रहा था। मौके पर एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए गए। पूछताछ में मंजू के ससुराल वालों ने बताया कि मंजू ने रसोई में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना का पर्दाफाश करने के लिए विशेष टीम गठित की गई। पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ की, जांच में पता चला कि मंजू के पति की एक महिला से दोस्ती थी।

मगन सिंह (46) निवासी खातीपुरा थाना रुदावल को पुलिस ने हिरासत में लिया और गहन पूछताछ के बाद मगन सिंह ने कबूल किया कि उसने ही मंजू की गला दबाकर हत्या की और फिर शव का अंतिम संस्कार कर दिया। मगन सिंह ने बताया कि उसके एक महिला से नजदीकी संबंध थे। इसकी जानकारी मंजू को हो गई थी। इसी कारण मंजू महिला मित्र को लेकर झगड़ा करती थी। जिसके चलते 22 जून की शाम को मगन सिंह और मंजू के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद 22 जून की रात को मगन सिंह ने मंजू की गला दबाकर और तकिये से मुंह बंद करके हत्या कर दी और सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव का अंतिम संस्कार कर दिया।