Bharatpur शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

Bharatpur शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में युवक गिरफ्तार
 
Bharatpur शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, नदबई पुलिस ने आज सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों ने बिजली विभाग के फीडर प्रभारी के साथ मारपीट की थी और बिलिंग प्रिंटर तोड़ दिया था. पुलिस ने ग्राम लुहासा थाना नदबई निवासी धर्म सिंह (50) को गिरफ्तार कर लिया है।

सहायक उपनिरीक्षक योगेश कुमार ने बताया कि 16 नवंबर 2023 को पुरूषोत्तम सिंह पुत्र वनयसिंह निवासी रायसिस थाना नदबई ने मामला दर्ज कराया था कि फीडर प्रभारी 11 केवी लुहासा फीडर कनिष्ठ अभियंता के अधीनस्थ कार्यालय में कार्यरत है। पीवीएस), जयपुर डिस्कॉम नदबई (ग्रामीण)। 16 नवंबर को वह लुहासा नदबई रोड स्थित घरेलू उपभोक्ता धर्मसिंह पुत्र रामजीलाल जाटव का बिजली बिल जारी करने के लिए उपभोक्ता के परिसर में लगे मीटर पर पहुंचा ही था कि अचानक आरोपी धर्मसिंह ने अपने परिजनों के साथ मिलकर हमला कर दिया।

उसे लाठी-डंडों से पीटा। वे ऐसा करने लगे और बिलिंग प्रिंटर को अपने हाथ से छुड़ाकर तोड़ दिया और बिल नहीं निकलने दिया तथा सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न की. मामले की जांच करते हुए पुलिस ने ग्राम लुहासा निवासी धर्म सिंह (50) पुत्र रामजीलाल जाटव को गिरफ्तार किया है।