Bharatpur युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, जिला अस्पताल रेफर

Bharatpur युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, जिला अस्पताल रेफर
 
Bharatpur युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, जिला अस्पताल रेफर

भरतपुर न्यूज़ डेस्क, बयाना कस्बे के लाल दरवाजा मोहल्ले में शनिवार सुबह एक व्यक्ति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। पता चलने पर परिजनों ने उसे बयाना सीएचसी में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला आरबीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया। इस दौरान अस्पताल परिसर में कॉलोनी के लोगों की भीड़ जमा हो गयी. हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की.

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार लाल बस्ती निवासी कल्ला (33) पुत्र भगवान सिंह जाटव ने शनिवार सुबह करीब 10 बजे अपने कमरे में लगे पंखे के कुंडे पर साड़ी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पता चलने पर परिवार के लोगों ने उसे नीचे उतारा और तुरंत अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया. कल्ला की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। कल्ला राजमिस्त्री का काम करता है।

अस्पताल में मौजूद कॉलोनी के कुछ लोगों ने बताया कि हत्याकांड में फर्जी नाम आने से कल्ला काफी समय से तनाव में था। जिस व्यक्ति की हत्या की गई थी. उसके भाई भी उसे परेशान कर रहे थे। संभवतः इसी तनाव के कारण कल्ला ने आत्महत्या करने का प्रयास किया. कुछ लोगों का कहना है कि कल्ला का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. इसी वजह से वह तनाव में आ गया और आत्महत्या का प्रयास किया. उधर, घटना से सदमे में आई कल्ला की भाभी पिंकी (30) पत्नी बंटू अस्पताल में बेहोश हो गई और उसे भर्ती कराना पड़ा।