Sriganganagar सूरतगढ़ में रंजिश के चलते बाइक सवार युवक पर हुआ हमला

Sriganganagar सूरतगढ़ में रंजिश के चलते बाइक सवार युवक पर हुआ हमला
 
Sriganganagar सूरतगढ़ में रंजिश के चलते बाइक सवार युवक पर हुआ हमला

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, सूरतगढ़ के सिटी पुलिस थाना में युवक की हत्या के प्रयास का रविवार शाम को मामला दर्ज किया गया है। थाना के सहायक उप निरीक्षक ताराचंद गोदारा ने बताया कि पीलीबंगा थाना क्षेत्र के गांव मानकथेड़ी निवासी युवक वकील कुमार (26) पुत्र कालूराम ने थाना में रिपोर्ट देते हुए बताया कि शनिवार शाम को उसका छोटा भाई सोनू भाम्भू व नरेश ढाका किशनपुरा आबादी से सूरतगढ़ की तरफ बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

इसी दौरान पुल के नजदीक एक बोलेरो गाड़ी में सवार छह सात व्यक्ति हथियारों से लैस होकर आए और उसके भाई को जान से मारने की नीयत से गाड़ी से बाइक में टक्कर मार दी। इसी दौरान बोलेरो गाड़ी सवार इमिलाल सहारण, भीम भादू, मोहन भादू और दलीप भादू ने गाड़ी से उतरकर लोहे की रॉड व डंडों से बेरहमी पूर्वक मारने लगे। इसी दौरान विशाल सहारण व सागर स्वामी आ गए और पुलिस को फोन कर बुलाया तथा उसके भाई सोनू को एपेक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

एएसआई ने बताया कि अस्पताल में उपचाराधीन घायल सोनू भाम्भू भी आपराधिक किस्म का युवक है, जिस पर हत्या व हत्या के प्रयास सहित अवैध हथियार रखने तथा फायरिंग करने के करीब एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज है। सोनू का हमलावर पक्ष के एक जानकार से पूर्व में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था जो मारपीट तक जा पहुंचा था। सम्भवत इसी रंजिश को लेकर अब बोलेरो सवार आरोपियों ने सोनू पर जानलेवा हमला बोलते हुए उसे घायल कर दिया। फिलहाल घायल के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर धारा 307 समेत अन्य में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई है।