Karoli में बदमाशों ने बाइक सवार युवक से की लूटपाट, पुलिस तलाश जारी

Karoli में बदमाशों ने बाइक सवार युवक से की लूटपाट, पुलिस तलाश जारी
 
Karoli में बदमाशों ने बाइक सवार युवक से की लूटपाट, पुलिस तलाश जारी

करौली न्यूज़ डेस्क, सपोटरा उपखंड की बालौती ग्राम पंचायत में एक बाइक सवार युवक से मारपीट कर एक लाख रुपए छीनने का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज कराया है। पीड़ित का आरोप है कि बिना नम्बर की बाइक पर सवार दो युवक मारपीट कर एक लाख रुपए छीनकर फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। सपोटरा थानाधिकारी यशपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित हेमराज पुत्र काडूराम मीना निवासी सेंगरपुरा लूलौज ने एफआईआर दर्ज कराई है। एफआईआर में बताया कि वह शाम को अपनी बाइक से गंगापुर सिटी से एक लाख रुपए उधार लेकर अपने गांव आ रहा था। इस दौरान एक बिना नम्बर की बाइक पर सवार होकर आए दो युवकों ने हेमराज के साथ बालौती गांव में मारपीट कर लूटपाट की। आरोपी हेमराज की जेब में रखे एक लाख रुपए छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़ित हेमराज मीना ने अपने परिजनों को दी। पीड़ित ने सपोटरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बंद मकान से 20 हजार की नकदी चोरी:

शहर की साधना कॉलोनी में तीर्थ यात्रा पर गए परिवार के मकान से 20 हजार रुपये, लैपटॉप सहित अन्य सामान चोरी हो गया। मकान मालिक को घटना की जानकारी शुक्रवार को मिली।क्षेत्र के बाई जट्ट निवासी रामेश्वर रावत ने बताया कि साधना कॉलोनी में उनका मकान है। 7 व 8 फरवरी के बीच चोरी हुई है। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी को रामेश्वर व उनकी पत्नी गीता देवी धार्मिक यात्रा पर गए थे। उनका पुत्र केशव बाहर हिंडौन रहकर कोचिंग कर रहा था। दंपति यात्रा पूरी करने के बाद 7 फ रवरी को हिंडौन लौट आए। जिसके बाद अपने पुत्र के साथ पैतृक गांव बाई जट्ट पहुंच गए।

गांव से वे अपने पुत्र केशव के साथ दोपहर करीब 3 बजे हिंडौन के साधना कॉलोनी स्थित घर गए। मकान का दरवाजा खोला तो देखा कि घरेलू सामान जमीन पर बिखरा पड़ा है। वहीं, पलंग के नीचे रखे 20 हजार की नकदी, टेबिल से लैपटॉप, की बोर्ड आदि गायब मिले। कमरे का ताला टूटा मिला। अलमारी खुली हुई थी और कपड़े आदि सामान फर्श पर बिखरे पड़े थे। चोरी हुए सामान का देखकर नई मंडी थाना पुलिस को अवगत कराया। पीड़ित द्वारा पुलिस को सूचना दी। पीड़ित रामेश्वर रावत ने चोरी की रिपोर्ट देकर मामला दर्ज कराया है।