Bundi 6 माह पूर्व हाईवे पर ट्रैक्टर लूट के मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को जेल भेजा

Bundi 6 माह पूर्व हाईवे पर ट्रैक्टर लूट के मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को जेल भेजा
 
Bundi 6 माह पूर्व हाईवे पर ट्रैक्टर लूट के मास्टरमाइंड समेत तीन आरोपियों को जेल भेजा
बूंदी न्यूज़ डेस्क,  थाना क्षेत्र के तालाब गांव के निकट 12 जनवरी को राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर हुई ट्रेक्टर लूट व चालक के अपहरण करने के सरगना सहित तीन आरोपियों को हिण्डोली पुलिस ने गिरतार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया।जहां जेल भेज दिया गया है।थाना प्रभारी पवन कुमार मीणा ने बताया कि फरियादी कैलाश ब्राह्मण निवासी मेटरा पुलिस थाना सुरपालिया जिला नागौर ने 12 जनवरी को आगर मालवा मध्यप्रदेश से एक टैक्ट्रर खरीदकर गांव जा रहा था। तभी बूंदी टनल के आगे राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर रात्रि करीब 11बजे अचानक पीछे से सफेद रंग की कार आई और ट्रैक्टर के आगे लगाकर रुकवा दिया।

कार में सवार 6 युवकों ने उसके साथ मारपीट कर मोबाइल छीन लिया और जबरन कार में बैठा लिया। उसके पास से 50 हजार रुपए व लाइसेंस भी छीन लिया। लूटेरे चालक के हाथ पांव, मुंह, आंख बांधकर कार की सीट के बीच में पटककर साथ में ले गए व समखेडा गांव के हाइवे के उपर पटककर चले गए। जहां से वह लोगों की मदद से टैक्सी में बैठकर पुलिस थाना रामगंजमण्डी कोटा पहुंचा ।वहां की पुलिस ने घटनाक्रम थाना हिण्डोली का होने थाने के सिपाही के साथ पुलिस थाना हिण्डोली भिजवाया गया। जहां पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।

पुलिस ने बताया कि मामले में ट्रैक्टर ले जाने के आरोपी अल्फेज अहमद पुत्र अजीज अहमद निवासी विज्ञान नगर छत्रपुरा तालाब आरटीओ के पीछे, तोफीक पठान पुत्र मुस्ताक भाई निवासी गजनपुरा ठूसरा फुसरा थाना सदर जिला बारां हाल विज्ञान नगर, दीपू चौहान पुत्र सुरेन्द्रसिह निवासी प्रेमनगर चौथमाता मन्दिर के पास कोटा को गिरतार कर पुलिस रिमांड पर लिया, जिनके पास से ट्रैक्टर बरामद किया। पुलिस ट्रैक्टर को कोटा से बरामद कर हिण्डोली थाने ले आए। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया। जहां पर तीनों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाने के आदेश दिए।पुलिस ने बताया कि लूट के दो आरोपी और फरार है, जिनकी तलाश जारी है।