Bundi में बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एटीएम से 3 लाख 93 हजार रुपये लुटे, पुलिस तलाश जारी

Bundi में बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एटीएम से 3 लाख 93 हजार रुपये लुटे, पुलिस तलाश जारी
 
Bundi में बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एटीएम से 3 लाख 93 हजार रुपये लुटे, पुलिस तलाश जारी

बूंदी न्यूज़ डेस्क, बूंदी में बदमाशों ने एक बार फिर बंद पड़े एटीएम को निशाना बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. एमटीएम काटकर बदमाश करीब 3 लाख 93 हजार रुपये निकाल ले गए। घटना शुक्रवार रात करीब दो बजे की बतायी जा रही है. घटना की जानकारी शनिवार सुबह तब हुई जब लोगों ने क्षतिग्रस्त एटीएम देखा। घटना हिडोंली थाना क्षेत्र के बदनया गांव की है, जहां बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एटीएम को निशाना बनाया. शुक्रवार रात 2 बजे के बाद हिण्डोली के बड़ा नयागांव में बदमाशों ने सेंट्रल बैंक के एटीएम को काटकर 3 लाख 93 हजार रुपए चुरा लिए। बदमाशों ने एटीएम को कटर से काटकर वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी लगते ही डीएसपी सज्जन सिंह और हिंडोली सीआई मनोज सिंह सिकरवार मौके पर पहुंचे. बूंदी से जांच टीम भी मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल पुलिस पीछे और आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

एटीएम पर कोई गार्ड नहीं था, कैमरे भी खराब थे

जिस एटीएम पर यह घटना हुई वहां कोई गार्ड नहीं था और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे भी खराब पाए गए। पुलिस का मानना है कि एटीएम लूट की वारदात बीती रात करीब ढाई बजे के आसपास हुई है. इससे पहले पुलिस ने रात दो बजे गश्त के दौरान एटीएम की जांच की थी, तो मामला सही था. गश्त के दौरान मौजूद टीम ने एटीएम की फोटो भी शेयर की थी. पुलिस के जाने के बाद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

जिले में अब तक आधा दर्जन घटनाएं

बूंदी जिले में एटीएम उखाड़ने की आधा दर्जन से ज्यादा वारदातें हो चुकी हैं. हिंडोली और लाखेरी में हुई वारदातों में बदमाश 12 लाख रुपए से भरा एटीएम उखाड़कर भाग गए थे। इसी तरह बूंदी में भी दो घटनाएं हो चुकी हैं. इसके अलावा एटीएम से छेड़छाड़ समेत बैंक में चोरी के आधा दर्जन असफल प्रयास किये गये हैं. एटीएम लूट की जांच. आसपास के कैमरों से फुटेज खंगाली जा रही है। एटीएम के कैमरे खराब पाए गए और वहां कोई गार्ड भी नहीं था। इससे पहले पुलिस ने गश्त के दौरान एटीएम की जांच की थी. इसके बाद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।