Bundi तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत

Bundi तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत
 
Bundi तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से लोगों को गर्मी से राहत
बूंदी न्यूज़ डेस्क, बूंदी शहर में अचानक मौसम का मिजाज बदला। सुबह से चल रहे लू के थपेड़ों के बाद शाम साढ़े 6 बजे मेघ गर्जन के साथ दस मिनट तक तेज बरसात हुई, जिससे सड़कों पर पानी बह निकला।  देई कस्बे सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रो में मंगलवार को तेज हवाओं के साथ बरसात हुई। शाम साढ़े छह बजे से करीब दस मिनट तक तेज बरसात हुई, जिससे सड़कों पर पानी बह निकला। साप्ताहिक हाट होने से नई सब्जीमंडी मे सब्जी विक्रेताओं को नुकसान उठाना पड़ा। कई दुकानदारों की सब्जियां पानी में बह निकली।दिनभर तेज गर्मी के बाद बरसात से लोगो को राहत मिली। हवाओ सें तिरपाल उड़ गए।

इंद्रगढ़ शहर में मंगलवार को दिनभर धूप निकलने के बाद शाम को अचानक बादल घिर आए और कुछ देर के लिए बूंदाबांदी हो गई। इससे पहले दिन की दिन की धूप में निकलने से लोग गर्मी से परेशान होते रहे। बाजारों में दिनभर सन्नाटा छाया रहा। दिन की तीखी धूप में कूलर, पंखे की हवा बेअसर रही। शाम को हुई बूंदाबांदी से मौसम सुहाना हुआ और क्षेत्र वासियों ने गर्मी से राहत की सांस ली।कापरे दिनभर तेज धूप निकलने के बाद साढ़े सात बजे के बाद कस्बे में मेघ गर्जना के साथ बारिश हुई। लोगों को गर्मी से राहत मिली।

नोताडाकस्बे सहित क्षेत्रभर में मंगलवार को दिनभर तेज उमस व गर्मी के बाद शाम को अचानक मौसम का मिजाज बदला। आसमान में काली घटा छाने के साथ ही बादलों की गड़गड़ाहट व बिजलियों की चमक नजर आई तथा तेज ठण्डी हवाएं चली।हवा चलने से आमजन को उमस व गर्मी से राहत मिली।