Sriganganagar हद्दारोहदी में सरकारी आईटीआई के पास कारोबारी का मिला शव

Sriganganagar हद्दारोहदी में सरकारी आईटीआई के पास कारोबारी का मिला शव
 
Sriganganagar हद्दारोहदी में सरकारी आईटीआई के पास कारोबारी का मिला शव

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, अनूपगढ़ के राजकीय आईटीआई के पीछे हड्डारोहड़ी में बुधवार शाम करीब सात बजे एक व्यापारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला। शव की पहचान वार्ड नंबर 9 निवासी राजेश भटेजा के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि राजेश बुधवार सुबह आठ बजे से बिना कुछ बताए घर से चला गया था। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई। तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं मिला तो परिजनों ने थाने में उसके लापता होने की सूचना दी।

बुधवार शाम करीब छह बजे एक चरवाहे ने हड्डारोहड़ी में एक बाइक गिरी हुई देखी और पास में एक व्यक्ति अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था तो उसने स्थानीय थाने में सूचना दी। सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल सज्जन कुमार मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कर मृतक के परिजनों को सूचना दी। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि एक व्यक्ति पैसों के लेनदेन को लेकर राजेश को परेशान करता था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सुबह से ही घर से लापता था राजेश

मृतक राजेश भटेजा (46) पुत्र रेशम दास निवासी आदर्श कॉलोनी के चचेरे भाई महेश कुमार (49) पुत्र लाहौरी राम निवासी वार्ड नंबर 21 ने बताया कि राजेश अनूपगढ़ की नई धान मंडी में मजदूरी करता है। बुधवार सुबह करीब 10 बजे राजेश ने अपना मोबाइल बंद कर लिया और बिना किसी को बताए बाइक लेकर घर से निकल गया। काफी देर तक जब राजेश वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने राजेश की तलाश शुरू की। उन्होंने बताया कि जब राजेश का कहीं पता नहीं चला तो स्थानीय पुलिस थाने को सूचना दी गई और राजेश की तलाश जारी रखी गई।