Bikaner में युवतियों से अभद्रता करने पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Bikaner में युवतियों से अभद्रता करने पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
 
Bikaner में युवतियों से अभद्रता करने पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

बीकानेर न्यूज़ डेस्क, बीकानेरश्रीडूंगरगढ़ में दुकान पर सामान लेने गई लड़की के साथ शराब की दुकान के आगे अभद्रता करने के मामले में पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। जानकारी के अनुसार श्रीडूंगरगढ़ के एक गांव से पीड़ित बालिका के दादा ने थाने पहुंच कर रिपोर्ट दी। लड़की के परिजन ने पुलिस को बताया कि 11 फरवरी की शाम को उसकी पोती व उसकी एक सहेली उसके घर पढ़ाई कर रही थी। तभी उसने दोनों को कुछ सामान लेने दुकान की ओर भेजा। कुछ ही देर मे दोनों रोते हुए घर आई।

काफी देर तक पूछने के बाद लड़कियों ने बताया कि शराब के ठेके पर काम करने वाला राजूसिंह, निवासी पड़िहारा (रतनगढ़) और एक अन्य युवक ने लड़कियों के सामने अभद्र इशारे करते हुए छेड़छाड़ की। जब दोनों ने मना किया तो जबरदस्ती अपने घर बुलाने का कहने लगे। दोनों लड़कियों ने मना कर दिया और घर आकर परिजनों को जानकारी दी। जब परिवादी ने आरोपियों के घर जाकर शिकायत की तो जातिसूचक गालियां देते हुए धमकी दी। अब श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने लड़की के दादा की ओर से दर्ज शिकायत पर मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। दोनों युवकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

अफीम का बड़ा सरगना गिरफ्तार

बीकानेर सहित राज्य के कदई जिलों में अफीम की तस्करी करे मामले में वांटेड एक शातिर बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तारकर लिया है। पुलिस ने जयनारायण बिश्नोई को दबोचा है, जिसको पकड़ने के लिए अर्से से पुलिस टीम लगी हुई थी। आरोपी बिश्नोई मूल रूप से पाली का रहने वाला है। बिश्नोई की गिरफ्तारी के साथ ही उसकी तलाशी के दौरान 1650 ग्राम अफीम दूध (अमल का दूध) मिला। पुलिस ने धीरदेसर पुरोहितान में एक जने को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा व एसआई बलवीर को सूचित किया। एसआई मौके पर पहुंचे और गाड़ी की तलाशी के दौरान 5 पैकेट में भरा 1650 ग्राम अमल का दूध, 54 हजार नगदी, कम्प्यूटर कांटा और 2 मोबाइल जब्त किए गए। पुलिस ने नशे की सामग्री के साथ आरोपी जयनारायण बिश्नोई पुत्र भागीरथ निवासी बिश्नोई की ढाणी, नया डूंगरपुर, तहसील रोहट जिला पाली को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।