Churu डम्पर ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Churu डम्पर ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर
 
Churu डम्पर ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर
चूरू न्यूज़ डेस्क, चूरू सिद्धमुख-भादरा सड़क पर स्थित गऊशाला के पास निर्माणाधीन बाइपास सड़क पर डपर ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सिधमुख थाना अधिकारी रामकृष्ण सिद्धू ने बताया कि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बाइक सवार युवक भादरा की ओर जा रहे थे। चालक ने अचानक सड़क से कच्चे रास्ते पर डंपर को घुमा दिया। ऐसे में दोनों युवक डंपर के साथ सो मीटर से भी अधिक दूरी तक घसीटते हुए गए।

हादसे में भादरा के वार्ड नं 37 के निवासी मुकेश कुमार उम्र 21 साल की मौत हो गई। बाइक चालक युवक भादरा निवासी करण भार्गव गभीर रूप से घायल हो गया। करण को यहां से भादरा रैफर कर दिया गया है। घटना के बाद डंपर चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

चूरू फांटा के पास एक वर्कशॉप में महिला की ओर से चोरी करने का मामला पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार को फोगा निवासी सुरेश कुमार सुथार ने रिपोर्ट दी कि सोमवार रात्रि को करीब 9 बजे वह अपना वर्कशॉप बंद करके अपने गांव चला गया। उसके बाद किसी चोर मेरे वर्कशॉप में घुसकर वर्कशॉप में पड़ा सामान एक डाई, चार लोहे के पाइप, एक टायर, 6 फुट का 1 चैनल, करीब डेढ़ सौ किलो लोहे का कबाड़ का सामान चोरी कर ले गया। वर्कशॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसमें एक महिला वर्कशॉप में घुसकर उक्त सामान चोरी कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है।पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोर की तलाश शुरू कर दी है।