सीएम भजनलाल ने करी 70 हजार पदों पर भर्ती की घोषणा

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ कुठाराघात किया। पेपर लीक की घटनाएं आम हो गई थी, पिछली सरकार के दौरान 19 में से 17 परीक्षाओं के पेपर लीक हुए थे। हमने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि पेपर लीक नहीं होने देंगे........
 
सीएम भजनलाल ने करी 70 हजार पदों पर भर्ती की घोषणा

राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ कुठाराघात किया। पेपर लीक की घटनाएं आम हो गई थी, पिछली सरकार के दौरान 19 में से 17 परीक्षाओं के पेपर लीक हुए थे। हमने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि पेपर लीक नहीं होने देंगे। वहीं, पेपर लीक करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सरकार बनने के साथ ही हमने एसआईटी गठित की और अब तक पेपर लीक करने वाले 108 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। 

सीएम भजनलाल ने मां के नाम पर एक पेड़ लगाने की अपील की

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बिना नाम लिए राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ हिंसा करने वालों को यह नहीं पता कि हिंदू वे हैं जो पेड़ों, नदियों और पर्यावरण की पूजा करते हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू से चींटी भी मर जाए तो उसकी आह निकल जाती है। सीएम भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों से मानसून सीजन में माता के नाम पर एक पौधा लगाने की अपील की है.

'पिछली सरकार में 19 में से 17 भर्तियों के पेपर हुए थे लीक'

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पिछली सरकार में पेपर लीक की घटना आम हो गई थी. पिछली सरकार में 19 में से 17 भर्तियों के पेपर लीक हुए थे। उन्होंने कहा कि हम पेपर लीक नहीं होने देंगे. एसआईटी का गठन कर दिया गया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि 108 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

छात्रावास में 40 कमरे और डिजिटल कक्षा सुविधाएं हैं

सीएम भजनलाल शर्मा ने जयपुर में राजपुरोहित ग्लोबल सेंटर ऑफ एक्सीलेंस का उद्घाटन किया. छात्रावास की नींव वर्ष 2018 में रखी गई थी। छात्रावास में एक डिजिटल कक्षा के साथ 40 कमरे हैं। सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोचिंग मिलेगी। ऑफलाइन के साथ ऑनलाइन कोचिंग की भी सुविधा होगी। प्रदेश भर के राजपुरोहित समाज के विद्यार्थी ऑनलाइन कोचिंग का लाभ उठा सकेंगे। फीस भी बहुत कम होगी.