Lok Sabha Election से पहले ही शेखावत का बड़ा दावा, बोले , राजस्थान में नहीं खुलेगा Congress का खाता

Lok Sabha Election से पहले ही शेखावत का बड़ा दावा, बोले , राजस्थान में नहीं खुलेगा Congress का खाता
 
Lok Sabha Election से पहले ही शेखावत का बड़ा दावा, बोले , राजस्थान में नहीं खुलेगा Congress का खाता

जयपुर न्यूज़ डेस्क, भारतीय जनता पार्टी के नेता लुंबाराम चौधरी ने बुधवार को आगामी चुनाव के लिए राजस्थान की जालोर लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लुंबाराम चौधरी का मुकाबला अशोक गहलोत  के बेटे और कांग्रेस उम्मीदवार वैभव गहलोत से होगा. इस बीच, भाजपा नेता पीपी चौधरी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में राजस्थान की पाली लोकसभा सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया.

'5 लाख से अधिक वोटों से जीतेगी बीजेपी'

पाली से दो बार सांसद रहे चौधरी आगामी आम चुनाव में निचले सदन में नया कार्यकाल चाह रहे हैं. पाली से मौजूदा सांसद पीपी चौधरी का मुकाबला कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी संगीता बेनीवाल से है. 2019 के लोकसभा चुनाव में चौधरी ने कांग्रेस के बद्रीराम जाखड़ को हराया. 2014 के चुनाव में, पीपी चौधरी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस उम्मीदवार (INC) मुन्नी देवी गोदारा को हराया. चुनाव के लिए पंजीकरण करने और पत्रकारों से बात करने के बाद, केंद्रीय मंत्री और भाजपा सदस्य गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि भाजपा यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में कोई भी सीट न जीते. उन्होंने यह भी भरोसा जताया कि बीजेपी 5 लाख से ज्यादा वोटों से जीतेगी.

यहां देखें आज सुबह की सबसे बड़ी खबरें 

'राजस्थान में खाता नहीं खोल सकेगी कांग्रेस'

शेखावत ने आगे कहा, 'राजस्थान में 2014 और 2019 के चुनावों में, जिस तरह हमने सभी पच्चीस सीटें जीतीं, इस बार फिर हम उसी संकल्प के साथ चुनावी मैदान में उतर रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में अपना खाता नहीं खोलेगी.' पाली लोकसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के 5 लाख से अधिक वोटों से जीत के संकल्प के अनुरूप हम सिर्फ जीतने के लिए नहीं बल्कि 5 लाख से अधिक वोटों के अंतर से जीतने के लिए लड़ रहे हैं. आज हम अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं और इसी उद्देश्य के साथ चुनाव मैदान में उतर रहे हैं.' बताते चलें कि राजस्थान में दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान होगा. 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान पहले चरण में 19 अप्रैल को होगा, जबकि शेष 13 सीटों पर 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होगा.