Alwar होटल में खाना नहीं बनाने को लेकर विवाद, जमकर मारपीट

Alwar होटल में खाना नहीं बनाने को लेकर विवाद, जमकर मारपीट
 
Alwar होटल में खाना नहीं बनाने को लेकर विवाद, जमकर मारपीट

अलवर न्यूज़ डेस्क, अलवर रोड पर एक होटल पर खाने की बात को लेकर विवाद हो गया। जिसमें कार सवार होकर आए लोगों ने जमकर उत्पात मचाया। मामला कोटपूतली-बहरोड़ जिले के बानसूर का है। जहां सोमवार देर रात करीब 12 बजे अलवर रोड़ पर एक होटल में कार में सवार होकर आए बदमाशों ने खाने की बात को लेकर जमकर उत्पात मचाया और होटल कर्मियों के साथ मारपीट कर दी और होटल के अंदर तोड़फोड़ कर दी। जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

घटना बानसूर के अलवर रोड़ पर बालाजी होटल की सोमवार की देर रात क़रीब 12 बजे की है। होटल मालिक हेमराज सैनी ने बताया कि वह सोमवार की रात को 12 बजे होटल बंद कर रहें थे। इसी दौरान कार में सवार होकर 6 युवक आए और मनपसंद खाना बनाकर खिलाने को लेकर झगड़ा करने लग गए। खाना नही बनाने और होटल बंद होने के चलते बदमाश युवकों ने होटल मालिक और कर्मचारियो के साथ मारपीट शूरू कर दी और होटल में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। होटल मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन जब तक बदमाश युवक कार में सवार होकर फरार हो गए।

घटना होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में जुटी हुई है। थाना प्रभारी अरुण सिंह ने बताया कि रात को होटल पर झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे। जहां होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है।