Sawai madhopur गंगापुर सिटी में पार्षदों ने आम सभा की मीटिंग बुलाने की रखी मांग

Sawai madhopur गंगापुर सिटी में पार्षदों ने आम सभा की मीटिंग बुलाने की रखी मांग
 
Sawai madhopur गंगापुर सिटी में पार्षदों ने आम सभा की मीटिंग बुलाने की रखी मांग

सवाई माधोपुर न्यूज़ डेस्क, नगर परिषद क्षेत्र के कुछ वार्ड पार्षदों ने सभापति शिवरतन अग्रवाल व आयुक्त रिंकल गुप्ता को ज्ञापन देकर परिषद की साधारण बैठक बुलाने की मांग की है। पार्षद मदन पचौरी, आकिब खान, मोहम्मद इलियास, मेहबूब, मुबीना आदि ने सभापति व आयुक्त को दिए ज्ञापन में बताया कि नगर परिषद की साधारण बैठक हुए करीब 4 माह हो गए हैं, जबकि नियमानुसार बैठक हर 3 माह के अंतराल पर होनी चाहिए थी। उन्होंने बताया कि आयुक्त ने पहले आश्वासन दिया था कि बैठक हर माह होगी, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। बारिश का मौसम चल रहा है और मौसम विभाग ने शहर में येलो अलर्ट जारी किया है।

बारिश में सफाई न होने से नगर परिषद की सफाई व्यवस्था की पोल खुल गई है। पार्षद वार्डों में सफाई व जलभराव की समस्या से परेशान हैं, लेकिन शिकायत के बावजूद परिषद इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने नगर परिषद की साधारण बैठक बुलाने की मांग की है। राजस्थान आदिवासी मीना महासभा संस्थान महिला प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष विमला मीना ने नगर परिषद सभापति को ज्ञापन देकर गंगापुर सिटी के वसुंधरा कॉलोनी से सालौदा जाने वाले मार्ग पर जलभराव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि उदेई से सालौदा जाने वाले नाले अवरूद्ध होने से गंदा पानी नालियों तक नहीं पहुंच पा रहा है, जिससे पानी सड़क पर जमा हो रहा है। सड़क पर गंदा पानी भरा होने से कॉलोनी वासी, राहगीर, वाहन चालक सहित आमजन को इस गंदे पानी से होकर आवागमन करना पड़ रहा है। जिससे कई बार लोग, वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं और अभी भी दुर्घटनाओं का डर बना हुआ है।