Dausa बांदीकुई पुलिस ने चोरी के आरोपि की कराई पैदल परेड

Dausa बांदीकुई पुलिस ने चोरी के आरोपि की कराई पैदल परेड
 
Dausa बांदीकुई पुलिस ने चोरी के आरोपि की कराई पैदल परेड

दौसा न्यूज़ डेस्क, बैजूपाड़ा पुलिस द्वारा चोरी के आरोप में पकड़े गए एक आरोपी की मंगलवार को परेड कराई गई। इस दौरान पुलिस ने आरोपी को बाजार में पैदल घुमाया और उन स्थानों की तस्दीक की, जहां उसने चोरी की थी।

बैजूपाड़ा पुलिस ने चोरी की चार वारदातों में शामिल गोला का बास लोटवाड़ा निवासी रिंकू उर्फ ​​धीरसिंह मीना को बालाजी बस स्टैंड से गिरफ्तार किया था। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी की परेड भी कराई। इस दौरान पुलिस आरोपी को लोटवाड़ा व अन्य स्थानों पर ले गई। जहां उसे बाजारों में घुमाया गया। पुलिस उसे उन स्थानों पर भी ले गई, जहां उसने चोरी की थी। आरोपी की परेड देखने के लिए बाजार में लोगों की भीड़ लग गई। इस दौरान पुलिसकर्मी आरोपी को पकड़कर चल रहे थे। थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हम आरोपी को उन स्थानों की तस्दीक कराने ले गए थे, जहां उसने चोरी की थी।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ जयपुर के प्रतापनगर, जवाहर सर्किल, बांदीकुई, कोलवा, मानपुर व बैजूपाड़ा में करीब 12 चोरी के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी शातिर चोर है और सोते हुए लोगों के बीच चोरी करने में माहिर है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपी से अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपी नशे का आदी है और अपने गांव के आसपास के इलाकों में घरों की रेकी करके रात में चोरी की वारदातों को अंजाम देता था।