Dausa भाजपा विधायक महंत प्रताप पुरी ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन

Dausa भाजपा विधायक महंत प्रताप पुरी ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन
 
Dausa भाजपा विधायक महंत प्रताप पुरी ने मेहंदीपुर बालाजी के किए दर्शन

दौसा न्यूज़ डेस्क, जैसलमेर के पोकरण से बीजेपी विधायक और तारातरा मठ के महंत प्रतापपुरी शुक्रवार को सिद्धपीठ मेहंदीपुर धाम पहुंचे और स्वयंभू बालाजी महाराज के दर्शन किए. जहां महंत डॉ. नरेशपुरी महाराज ने उनका स्वागत किया। विधायक ने बालाजी महाराज के दर्शन किये और विशेष पूजा-अर्चना की. महंत निवास पर शिष्टाचार मुलाकात के बाद डॉ. नरेशपुरी गोस्वामी ने उन्हें प्रसाद भेंट किया, जबकि विधायक ने डॉ. नरेशपुरी गोस्वामी को गदा भेंट की.

मीडिया से बातचीत में कांग्रेस द्वारा बीजेपी पर धर्म की राजनीति करने के सवाल पर विधायक ने कहा कि यह स्वर्ण युग है जिसमें प्रभु श्री मौजूद हैं. यह हर भारतीय के लिए सौभाग्य की बात है कि यह दिन 500 साल बाद आया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकाल में भगवान राम अयोध्या में विराजे थे. यह सभी के लिए गर्व की बात है. कांग्रेस को इसमें राजनीति नहीं करनी चाहिए.


उन्होंने मथुरा और काशी पर कहा कि रामलला आए हैं तो ये कृष्णलला का वादा है, आगे सब अच्छा होगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में न तो सकारात्मक भावना है और न ही वह सच बोलती है. यह बात देश की जनता जानती है. उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 25 सीटें भारी बहुमत से जीतने और फिर से एनडीए सरकार बनाने का दावा किया.

उन्होंने कहा कि राज्य के बजट में सरकार ने हमारी आस्था को ध्यान में रखते हुए मंदिरों के विकास के लिए 300 करोड़ रुपये की घोषणा की है. राजस्थान एक पवित्र स्थान है, यहां अनेक सिद्धपीठ हैं। जिसमें ईश्वर की अलौकिक शक्ति है। आज मैं मेहंदीपुर बालाजी आया हूं, यहां हनुमान जी विराजमान हैं। मंदिर की सुलभ व्यवस्था भक्तों को राहत देने वाली है।