Dausa न्याय की मांग को लेकर रेप पीड़िता पानी की टंकी पर चढ़ी

Dausa न्याय की मांग को लेकर रेप पीड़िता पानी की टंकी पर चढ़ी
 
Dausa न्याय की मांग को लेकर रेप पीड़िता पानी की टंकी पर चढ़ी

दौसा न्यूज़ डेस्क, दौसा जिला मुख्यालय के खान भांकरी रोड पर सोमवार सुबह उस वक्त हाईवोल्टेज ड्रामा हो गया, जब रेप पीड़िता न्याय की मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गई. सुबह करीब 7 बजे रेप पीड़िता के टंकी पर चढ़ने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सुरक्षा के लिए टंकी के नीचे जाल लगवा दिया. सदर थाना पुलिस ने समझाने का प्रयास किया लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े रहे।

इसके बाद एएसपी कालूराम मीणा मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार की शिकायत सुनकर सांत्वना देने की कोशिश की. महिला सेल की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को देकर मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया, तब जाकर रात करीब 11 बजे पीड़िता को नीचे उतारा जा सका.

पीड़िता के पति ने बताया कि एक माह पहले गांव के ही एक युवक ने उसकी पत्नी के साथ दुष्कर्म किया था. इस संबंध में सिकंदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. मामले की जांच मानपुर डिप्टी एसपी कर रहे हैं, फिर भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से वह आहत हैं. आरोपी उनके आवास पर आकर धमकी दे रहे हैं, लेकिन पुलिस उनकी नहीं सुन रही है।

मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कालूराम मीना ने बताया कि सिकंदरा थाने में दर्ज दुष्कर्म के मामले की जांच एएसपी महिला सेल शंकर लाल मीना को सौंपी गई है. इस आश्वासन के बाद पीड़िता को सुरक्षित टंकी से नीचे उतार लिया गया. जैसे ही पता चला कि महिला टंकी पर चढ़ गई है तो मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।