Dholpur हत्या के प्रयास के मामले में फरार 5 आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

Dholpur हत्या के प्रयास के मामले में फरार 5 आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज
 
Dholpur हत्या के प्रयास के मामले में फरार 5 आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

धौलपुर न्यूज़ डेस्क, गत वर्ष 14 नवंबर को कोतवाली थाना क्षेत्र के बरकापुरा गांव में दो पक्षों में हुए झगड़े में एक महिला की मौत हो गई थी। वहीं, दूसरे पक्ष से एक महिला और युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। महिला की हत्या के मामले में पुलिस एक पक्ष के 10 लोग गिरफ्तार कर जेल भिजवा चुकी है। वहीं, गुरुवार को हत्या के प्रयास के मामले में दूसरे पक्ष के पांच लोगों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

कोतवाल रामकिशन यादव ने बताया कि 14 नवंबर को गोस्वामी और निषाद पक्ष में खूनी संघर्ष हुआ था। इस संघर्ष में निषाद पक्ष की एक महिला की मौत हो गई। वहीं, गोस्वामी पक्ष की महिला के साथ एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ था। थाना प्रभारी ने बताया कि हत्या के मामले में पुलिस ने तत्काल ही गोस्वामी पक्ष के 10 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे निषाद पक्ष के पांच आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है।  थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी अशोक, मोहन, पप्पू, राजकुमार और बेताली को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

देसी कट्टा लहराते एक युवक गिरफ्तार

धौलपुर कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध हथियार को लेकर कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के पास से पुलिस ने 315 बोर का देसी कट्टा बरामद किया है। आरोपी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था। जिसको लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल कपिल शर्मा के साथ पुलिस की टीम ने शाम करीब 4 बजे महात्मा नंद की बगीची के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हेड कॉन्स्टेबल को सूचना मिली थी कि आरोपी युवक मौके पर अवैध हथियार लहराकर प्रदर्शन कर रहा है। सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके पास से 315 बोर का देसी कट्टा मिला। जिसने पूछताछ में अपना नाम धर्मेंद्र उर्फ धीरा (19) पुत्र रामवीर निषाद निवासी महात्मा नंद की बगीची बताया। आरोपी के पास अवैध हथियार मिलने पर आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। जिससे पुलिस अवैध हथियार की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है।