Dholpur बजरी माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

Dholpur बजरी माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार
 
Dholpur बजरी माफिया ने पुलिस पर की फायरिंग, आरोपी गिरफ्तार

धौलपुर न्यूज़ डेस्क, धौलपुर सदर थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई हाईवे-44 पर सोमवार शाम पुलिस और बजरी माफिया आमने-सामने हो गए। पुलिस और बजरी माफिया के बीच झड़प के बाद पुलिस ने बजरी से भरे 4 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त करने के साथ कुछ लोगों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान आगरा-मुंबई हाईवे पर लंबा जाम भी लग गया।

सदर थाना क्षेत्र में आगरा-मुंबई हाईवे-44 पर सोमवार शाम पुलिस पर गोली बरसाने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar

जानकारी के मुताबिक सदर थाना पुलिस हाईवे पर बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कर रही थी। सुप्रीम कोर्ट से प्रतिबंधित चंबल बजरी को रोकने के लिए की जा रही नाकेबंदी के दौरान बजरी से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर आए कुछ लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर 4 बजरी से भरे कुछ ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया है। वहीं, पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली के साथ मौजूद कुछ माफिया को भी हिरासत में लिया है।हाईवे पर पुलिस और माफिया के बीच हुई झड़प के दौरान लंबा जाम लग गया। पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बाद जाम को खुलवाया गया। पुलिस और बजरी माफिया के बीच में झड़प को लेकर पुलिस द्वारा अभी तक कोई जानकारी नहीं दी गई है।