Dungarpur अपराध का नया हथकंडा, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के बहाने लूट

Dungarpur अपराध का नया हथकंडा, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के बहाने लूट
 
Dungarpur अपराध का नया हथकंडा, अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के बहाने लूट
डूंगरपुर न्यूज़ डेस्क, डूंगरपुर महिला एस्कॉर्ट सर्विस के जरिये लूट की बढ़ती वारदातों के बाद अब समलैंगिंग एस्कॉर्ट सर्विस के गिरोह से जुड़े मामले सामने आ रहे हैं। इससे जुड़े बदमाश अप्राकृतिक संबंध बनाने की आड़ में युवाओं को अपने मकडज़ाल में उलझा मारपीट और लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पिछले एक सप्ताह के दरम्यान ही शहर में तीन युवा झांसे में आ गए हैं। हालांकि, बदनामी व नाम उजागर होने के डर से युवाओं ने पुलिस में अब तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

मारपीट के साथ धमकाते है

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से एक युवक ने ऐप डाउनलोड करते हुए अपना बायोडेटा अपलोड किया। आईडी जनरेट होने के साथ ही मोबाइल पर शारीरिक संबंध बनाने के मैसेज शुरू हो गए। मैसेज के आधार पीड़ित युवक को उम्र के अनुसार फोटो भेजे गए। फोटो चयन करने के बाद गिरोह समय व स्थान बताता है। युवक पहुंचा तो गिरोह का कोई भी व्यक्ति नहीं था। इस पर युवक ने आईडी से मैसेज किया। इस पर अन्य स्थान पर पहुंचने का मैसेज पहुंचा। वहां पहुंचने पर एक युवक स्कूटी लेकर पहले से खड़ा था। उसने स्कूटी पर बैठाया और दो घंटे तक शहर में घुमाया। इसके बाद सुनसान जगह ले गया। जहां गिरोह के सदस्य ने अपने अन्य मित्रों को बुलाया। छह युवा आए और चाकू की नोक पर युवक से रुपए मांगने लगे। युवक के मना करने पर उसके साथ मारपीट की और उससे मोबाइल छीनकर खाते से ऑनलाइन राशि ट्रांसफर करने के लिए कहा। युवक ने खाते में रुपए नहीं होने के बाद उसको दूसरे दिन रुपए लेकर आने की धमकी देकर छोड़ दिया। अब रुपए नहीं देने पर उसके घर आने की धमकी दी जा रही है।

यह सामने हैं आए प्रकरण

केस एक : युवा को सोशल मीडिया पर बातचीत में उलझा कर अप्राकृतिक संबंध बनाने का झांसा देकर सुनसान जगह पर बुलाया गया। यहां उसके पहुंचते ही अन्य लोग भी आ जाते हैं और उससे मोबाइल, पर्स, सोने की चैन आदि निकलवा कर मारपीट कर भाग जाते हैं।

केस दो : शहर के ही एक युवक को मोबाइल पर अप्राकृतिक संबंध में बनाने के लिए अन्य युवा के फोटो भेजे जाते हैं। पसंद के युवा का चयन के बाद उसे सुनसान जगह पर बुलाया जाता है। यहां पहुंचते ही उसके साथ मारपीट कर लूटपाट की जाती है।