राजस्थान के इस जिले में मची चीख-पुकार, भीषण हादसे में पूरा परिवार खत्म

राजस्थान के इस जिले में मची चीख-पुकार, भीषण हादसे में पूरा परिवार खत्म
 
राजस्थान के इस जिले में मची चीख-पुकार, भीषण हादसे में पूरा परिवार खत्म

अलवर न्यूज़ डेस्क, अलवर जिले के नजदीक बहरोड इलाके में आज सवेरे हुए सड़क हादसे मेंं दो लोगों की जान चली गई। मरने वालों में ससुर और उनकी बहू शामिल है। दोनो ने एक पल में ही दम तोड़ दिया। घर से निकलने के बाद बस दोनो मुख्य सड़क पर आए ही थे कि दोनो को कार ने रौंद दिया। परिवार में इस घटना के बाद कोहराम मचा हुआ है। छह महीने का बच्चा मां की गोद में जाने को रो रहा है, उसे पता नहीं है कि मां अब कभी नहीं आएगी।


बहरोड़ में दोनों की मौके पर ही मौत

दरअसल बहरोड़ के नजदीक हरसौला थाना इलाके में स्थित माजरा गांव का यह पूरा मामला है। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र से होकर गुजरने वाले स्टेट हाइवे नंबर 52 पर एक बेकाबू कार ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर पचास साल के सुभाष यादव और 23 साल की उनकी बहू पूजा यादव थे। पूजा बीए फाइनल का पर्चा देने जा रही थी। घर से निकलने के बाद बमुश्किल 100 मीटर ही चले होंगे कि कार ने दोनो को टक्कर मार दी। दोनो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद कार चालक कार वहीं छोड़कर भाग गया। उसकी तलाश की जा रही है।

इस दुखद खबर ने मचा दिया परिवार में कोहराम

परिवार को इस घटना की सूचना मिली तो परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने बताया कि कार चालक काफी तेज रफ्तार से गाड़ी चल रहा था। पूजा का पति सुकेश यादव है। पूजा की दो साल पहले ही शादी हुई थी। सुकेश खेती के साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी भी कर रहा है। सुकेश के पिता सुभाष यादव एलआईसी में एजेंट थे और खेती भी संभालते थे।

राजस्थान में हिट एंड रन पहले भी हो चुके

बता दें कि राजस्थान में हादसे और हिट एंड रन की यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जहां बेवजह लोगों को मौत के घाट उतार दिया जाता है। कैसे किसी की जरा सी लापरवाही किसी परिवार को तबाह कर देती है।