सोशल मीडिया का अधिक उपयोग युवक को पड़ा महँगा, हुआ भगवान को प्यारा, जानें मामला

सोशल मीडिया का अधिक उपयोग युवक को पड़ा महँगा, हुआ भगवान को प्यारा, जानें मामला
 
सोशल मीडिया का अधिक उपयोग युवक को पड़ा महँगा, हुआ भगवान को प्यारा, जानें मामला

धौलपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान के धौलपुर जिले में रील बनाने के चक्कर में एक लड़के की मौत हो गई। एक लड़का अपने दो अन्य दोस्तों के साथ धौलपुर जिले के मचकुंड सरोवर का नजारा देखने के लिए पहुंचा हुआ था। इसी दौरान धौलपुर शहर में रहने वाले तीन दोस्त रील बनाने पहुंचे थे। इनका नाम अमित, नीरज और उमेश था। तीनों बड़े शौक से रील बना रहे थे। अमित के दोनों साथी उसका वीडियो बना रहे थे। इस दौरान अमित गहरे पानी की तरफ चला गया। अचानक से अमित का एक पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में डूबता चला गया। मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम की मदद से करीब 2 घंटे के बाद अमित का शव बाहर निकाला जा सका।

घटना के बाद से अमित के दोनों साथी मौके से फरार हो गए हैं। फिलहाल दोनों साथियों की तलाश की जा रही है। वहीं अमित के डूब के मरने की खबर जैसी ही परिवार वालों को मिली तो पूरे घर में कोहराम मच गया। ये पहली बार नहीं है, जब लोग बारिश के मौसम में प्रकृति का नजारा लेने के लिए तालाब और सरोवर के आस-पास जाते हैं। हालांकि, कभी-कभी ऐसी भयानक घटनाएं हो जाती है, जिससे लोगों की जान से हाथ धोना पड़ जाता है।

सोशल मीडिया पर जानलेवा रील का वीडियो

कल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवक को रील बनाते हुए देखा जा सकता था। हालांकि, रील बनाने के चक्कर में दोनों हादसे का शिकार हो गए, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस तरह के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बनते है, जिसमें रील जानलेवा साबित होता है।