Barmer शॉप मे रखे फ्रिज में हुआ विस्फोट, लाखों का माल जला

Barmer शॉप मे रखे फ्रिज में हुआ विस्फोट, लाखों का माल जला
 
Barmer शॉप मे रखे फ्रिज में हुआ विस्फोट, लाखों का माल जला

बाड़मेर न्यूज़ डेस्क,  बालोतरा शहर के वार्ड नंबर 3 जेरला रोड़ स्थित दुकान में फ्रीज विस्फोट हो गया। आग लगने से दुकान में रखा लाखों का सामान जल गया। दुकान के पास ही मकान में दुकान मालिक के बच्चे अंदर थे। जिसे आसपास के लोगों ने तत्परता से बाहर निकाल दिया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और बालोतरा पुलिस मौके पर पहुंची और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


जानकारी के अनुसार शहर के माहेश्वरी समाज भवन के सामने वार्ड नंबर 3 जेरला रोड़ स्थित गुरुवार शाम करीब 5 बजे एक रहवासीय मकान के बाहर दुकान में रखे फ्रीज में अचानक विस्फोट हो गया। दुकान में अचानक आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि बंद दुकान के बाहर तक आग की लपटे दिखाई दे रही थी। दुकान से सटे मकान में दुकान मालिक मेवाराम प्रजापत पुत्र जवानराम प्रजापत के साथ उसके छोटे छोटे बच्चे थे। लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना देने के साथ ही बच्चों को मकान से बाहर निकाला।


सूचना पर नगर परिषद् फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और बालोतरा पुलिस मौके पर पहुंची। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं दुकान में रखा फ्रीज सहित किराने और गुटखे का करीब तीन लाख रुपए का सामान पूरा जलकर राख हो गया। आगजनी की घटना से दुकान और मकान में दरारें आ गई।