Hanumangarh पेट्रोल पंप वारदात मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

Hanumangarh पेट्रोल पंप वारदात मामले में चार अपराधी गिरफ्तार
 
Hanumangarh पेट्रोल पंप वारदात मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, हनुमानगढ़ जिला मुख्यालय पर श्रीगंगानगर बाइपास पर स्थित पेट्रोल पंप पर शनिवार रात करीब 3 बजे हुई लूट के मामले में पुलिस ने श्रीगंगानगर पुलिस की मदद से 12 घंटे में लूट में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में डीएसटी टीम श्रीगंगानगर व चूनावढ़ पुलिस का विशेष सहयोग रहा। लूट की पूरी वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। एसपी विकास सांगवान ने मामले का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर बाइपास स्थित शंकर पेट्रोल पंप पर तड़के 3 बजे कार में सवार होकर चार युवक आए। उनमें से तीन युवक नीचे उतरे और पिस्तौल, दरांती, लोहे की पाइप आदि दिखाते हुए कैश बॉक्स की चाबी मांगी।

जंक्शन निवासी सेल्समैन सुरेश कुमार पुत्र बाबूलाल सोलंकी ने बताया- वह, अशोक कुमार व भरत सिंह तीनों डर गए। आरोपियों ने अशोक से चाबी लेकर गल्ले की दराज में रखे पेट्रोल-डीजल की बिक्री के 41 हजार 500 रुपए निकाल लिए और जाते समय अशोक व भरत सिंह के मोबाइल व ऑफिस का मोबाइल छीनकर कार में फरार हो गए। सूचना पर की गई नाकाबंदी
सुरेश कुमार ने कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई और श्रीगंगानगर पुलिस को भी सूचना दी।

लूट की सूचना मिलते ही एसपी विकास सांगवान ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए टीमें गठित कर आसपास के थानों को सक्रिय किया। जंक्शन थानाधिकारी सतपाल बिश्रोई के नेतृत्व में गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल लोकेशन खंगाली तो लोकेशन श्रीगंगानगर जिले के चूनावढ़ के गांव हिरणवाली के पास मिली। इस पर श्रीगंगानगर डीएसटी टीम और चूनावढ़ थाना पुलिस को सूचना दी गई। इस मामले में सीओ सिटी राहुल यादव ने भी सहयोग दिया।