Sriganganagar शहर में गगनदीप कौर होंगी नगर परिषद की चेयरपर्सन

Sriganganagar शहर में गगनदीप कौर होंगी नगर परिषद की चेयरपर्सन
 
Sriganganagar शहर में गगनदीप कौर होंगी नगर परिषद की चेयरपर्सन

श्रीगंगानगर न्यूज़ डेस्क, भाजपा की गगनदीप कौर श्रीगंगानगर नगर परिषद की नई सभापति होंगी। रविवार को हुए चुनाव में गगनदीप ने निर्दलीय बबीता गौड़ को 39 वोटों से हराया. गगनदीप को 52 और बबीता को 13 वोट मिले। इसके चलते सुबह 10 बजे वोटिंग शुरू होने पर भी गगनदीप कौर जीत के प्रति आश्वस्त दिखीं। नगर परिषद परिसर में गगनदीप ने सभी के अभिवादन का जवाब दिया। दोपहर करीब डेढ़ बजे तक सभी पार्षदों ने मतदान समाप्त कर दिया था।

ठीक दो बजे नगर परिषद सभागार में मतगणना शुरू की गई। इस दौरान रिटर्निंग अधिकारी कैलाशचंद्र शर्मा सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। नतीजे दोपहर करीब 2.30 बजे घोषित किए गए. जैसे ही गगनदीप कौर को 52 वोट मिले और उनकी जीत की खबर मिली तो गगनदीप कौर के समर्थकों में जश्न का माहौल हो गया.

लोगों ने गगनदीप कौर के परिजनों को बधाई दी और रंग-गुलाल उड़ाया तथा आतिशबाजी की। गगनदीप कौर वार्ड 36 की पार्षद हैं। करुणा चांडक के इस्तीफे के बाद यहां पद खाली था। 20 जनवरी को राज्य सरकार ने गगनदीप कौर को चेयरमैन मनोनीत किया था. उन्होंने 22 जनवरी को कार्यभार संभाला और 25 जनवरी को राज्य सरकार ने यहां चुनाव की घोषणा कर दी. यह चुनाव 4 फरवरी को होना था, लेकिन रिटर्निंग ऑफिसर के स्वास्थ्य का हवाला देते हुए चुनाव आयोग ने इसे 11 फरवरी को कराने के निर्देश दिए थे.