एमपी से भागा बदमाश राजस्थान में पुलिस के हत्थे चढ़ा, 40 हजार का था इनामी

एमपी से भागा बदमाश राजस्थान में पुलिस के हत्थे चढ़ा, 40 हजार का था इनामी
 
एमपी से भागा बदमाश राजस्थान में पुलिस के हत्थे चढ़ा, 40 हजार का था इनामी

धौलपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान के धौलपुर जिले की कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 40 हजार रुपये के इनामी बदमाश बंटू को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनामी बदमाश से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस जब्त किए गए। बदमाश ने गैंग के साथ मिलकर कुछ दिन पहले एमपी में एक ज्वेलर्स की दुकान पर लूट की थी। बदमाश पर एक दर्जन से अधिक चोरी, डकैती, लूट और हत्या का प्रयास जैसे मामले दर्ज हैं। बदमाश पर एमपी से 30 हजार और राजस्थान से 10 हजार रुपये का ईनाम घोषित है। जिसे भागते हुए राजस्थान के जंगलों से गिरफ्तार किया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि एसपी मनोज कुमार के निर्देशन में इनामी बदमाशों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें ASI दिलीप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि इनामी बदमाश बंटू नीम बसई के जंगलों में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहा है। सूचना मिलते ही टीम घटित की गई और जंगलों में भेजा गया। जिसके बाद पुलिस को देख बदमाश भागने लगा। पुलिस ने भागते हुए बदमाश का पीछा कर उसे पकड़ लिया। बदमाश के कब्जे से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस जब्त किए गए हैं। पुलिस इनामी बदमाश से अन्य गैंग के लोगो के बारे में पूछताछ करने में लगी हुई है।

 ज्वेलर्स की दुकान पर की थी लूट

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बंटू ने अपने गैंग के साथ मिलकर मुरैना एमपी में एक ज्वेलर्स की दुकान पर पिस्टल की नोक पर 7 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। एमपी पुलिस तभी से सभी का पीछा करने में लगी हुई थी। जिसके बाद एमपी पुलिस ने तीन बदमाशों पर 30-30 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया था।

एमपी पुलिस से बच निकला था इनामी बदमाश

लूट की वारदात करने के बाद बदमाश पुलिस से बचने के लिए अलग अलग जगह पर छुप रहा था। गुरूवार को मुरैना पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश अपने गांव टुंडे का पुरा में छुपा हुआ है। जिसके बाद एमपी पुलिस ने गांव मे दबिश दी। लेकिन बदमाश को पुलिस की भनक लग गई और वह वहां से चम्बल में कूदकर भाग निकला। जिसके बाद एमपी पुलिस गांव से बदमाश के परिजनों को और दो ट्रेक्टर बाईक को अपने साथ ले गई।