गिरफ्तार हुआ गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर का दोस्त

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे शूटर रोहित राठौड़ के दोस्त को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मर्डर के मामले में पिछले 4 साल से फरार चल रहा था.......
 
गिरफ्तार हुआ गोगामेड़ी की हत्या करने वाले शूटर का दोस्त
राजस्थान न्यूज़ डेस्क !!! राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के हत्यारे शूटर रोहित राठौड़ के दोस्त को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मर्डर के मामले में पिछले 4 साल से फरार चल रहा था। जो सुनसान जगह पर गड्ढा खोदकर लाश गाड़ने के बाद फरार हो गया था।

जयपुर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) अमित कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मामले में मुरलीपुरा पुलिस ने आरोपी रास पाली निवासी शिव सिंह उर्फ ​​लक्की बन्ना (25) को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुरलीपुरा इलाके में मर्डर रे शिव सिंह के आने की सूचना मिली. इस पर पुलिस टीम ने मुरलीपुरा इलाके में छापा मारकर बदमाश शिव सिंह उर्फ ​​लक्की बन्ना को पकड़ लिया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या का शूटर रोहित राठौड़ उसका करीबी दोस्त है. मुझे घर आए अभी चार साल भी नहीं हुए हैं. पिछले चार साल से फरारी अपने परिजनों से व्हाट्सएप कॉल कर कट करते हुए बात करता था। वह जरूरी चीजों और खाने-पीने के लिए पैसे की मांग करता था। पुलिस से बचने के लिए जगह बदलने के साथ-साथ हुलिया भी बदलता रहा। जगह बदलने के कारण वह कुछ दिनों तक ऐसा ही करने के बाद वहां से चला जाता था. ज्यादातर रिश्तेदारों और परिचितों के घर में रहना। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी शिव सिंह फरारी के दौरान शूटर रोहित राठौड़ के संपर्क में था या नहीं.

जुलाई-2021 में मनसा नगर, सिरसी मोड़ निवासी शशि कुमार अग्रवाल (43) की हत्या कर दी गयी. उसके शव को खोदकर एक सुनसान जंगल में दफना दिया गया। दरअसल, 27 जुलाई 2021 की रात शशि अग्रवाल का अपने भतीजे राज अग्रवाल से झगड़ा हो गया था. मारपीट की वजह यह थी कि चाचा शशि अग्रवाल ने भतीजे राज की बांह पर उसकी मां का नाम गुदवाया था. गुस्से में आकर राज अग्रवाल ने चाचा शशि अग्रवाल के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर उन्हें लहूलुहान कर दिया. फिर मुंह पर बैग बांध दिया, तार से गला घोंट दिया और हत्या कर दी. शव को ठिकाने लगाने के लिए राज अग्रवाल ने अपने दोस्त प्रकाश अग्रवाल, शिव सिंह उर्फ ​​लक्की बन्ना और एक नाबालिग साथी को बुलाया था. चारों ने योजना बनाई और कृष्णा ड्राइव कार प्राइवेट लिमिटेड, वैशाली नगर, आम्रपाली से एक स्विफ्ट डिजायर किराए पर ली। शव को कार में डालकर वे गांव नाईवाल के पास आनंद विहार जेडीए कॉलोनी के पास सुनसान जंगल में पहुंच गए। शव को जंगल में एक मिट्टी के टीले पर ले जाकर दफना दिया गया। ऐसा होता देख एक ग्रामीण ने गांव में बताया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी राज अग्रवाल (20) निवासी मनसा नगर सिरसी मोड़ बनकरोटा, प्रकाश अग्रवाल (21) निवासी जसवन्त नगर खातीपुरा वैशाली नगर और तीसरे नाबालिग साथी को पकड़ लिया। चौथा साथी शिव सिंह मौके से भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने पकड़े गये तीनों हत्यारों को बनकरोटा पुलिस को सौंप दिया था.