गोविंद डोटासरा ने राजस्थान बजट को लेकर BJP को घेरा, CM के सामने रखी ये शर्त

गोविंद डोटासरा ने राजस्थान बजट को लेकर BJP को घेरा, CM के सामने रखी ये शर्त
 
गोविंद डोटासरा ने राजस्थान बजट को लेकर BJP को घेरा, CM के सामने रखी ये शर्त

जयपुर न्यूज़ डेस्क, राजस्थान की भजनलाल शर्मा सरकार बुधवार (10 जुलाई) को विधानसभा में अपना पहला पूर्ण बजट पेश करने जा रही है. इससे ठीक पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आगामी बजट को लेकर भजनलाल सरकार पर निशाना साधा है. डोटासरा ने कहा कि हमने जो बजट दिया था उस बजट के काम को अगर बीजेपी पूरा करती है तो हम मानेंगे इन्होंने कुछ किया है. कांग्रेस नेता गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि "हमने जो बजट दिया था उस बजट में वित्तीय स्वीकृति और प्रशासनिक स्वीकृति के बाद जो काम अटक गए थे, यदि वो काम बीजेपी पूरा कर देंगी तो हम मानेंगे कि इन्होंने कुछ किया है. इन्होंने हमारे सभी बजट के कार्यों और योजनाओं को रोकने का काम किया है. हमारे मुख्यमंत्री जो अंतरिम बजट लेकर आए थे, उसमें से एक भी घोषणा पर इन्होंने काम नहीं किया है, यह दिशाहीन सरकार है."

कांग्रेस ने बुलाई बैठक

बता दें राजधानी जयपुर में आज मंगलवार को कांग्रेस ने विधायक दल की बैठक बुलाई है, जो शाम 5 बजे शुरू होकर 6 बजे तक चलेगी. इस एक घंटे की मीटिंग में विधायकों को प्रशिक्षण दिया जाएगा, ताकि वह विधानसभा में जनहित के मुद्दों को उठाकर सरकार को घेरने का काम कर सकें. इस बैठक में शामिल होने के लिए कांग्रेस प्रभारी सुखविंदर सिंह रंधावा भी जयपुर पहुंच चुके हैं.

नवनिर्वाचित सांसदों का होगा सम्मान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली सहित तमाम नेता इस बैठक में शामिल होंगे. कांग्रेस नेताओं की यह बैठक होटल मैरियट में होने जा रही है. इस बैठक के दौरान बजट सत्र में सरकार को घेरने की रणनीति बनने के बाद शाम सात बजे कांग्रेस के नवनिर्वाचित सांसदों का सम्मान किया जाएगा.