Hanumangarh मकान में घुसकर बेटी और दामाद को लाठी-डंडों से पीटा

Hanumangarh मकान में घुसकर बेटी और दामाद को लाठी-डंडों से पीटा
 
Hanumangarh मकान में घुसकर बेटी और दामाद को लाठी-डंडों से पीटा

हनुमानगढ़ न्यूज़ डेस्क, घटना के 11 दिन बाद हनुमानगढ़ के सदर थाने में घर में घुसकर मारपीट करने और बाइक तोड़ने का मामला दर्ज हुआ है. बाइक को चार लोगों ने तोड़ दिया, जिसमें पड़ोस में रहने वाली दो महिलाओं के साथ एक विवाहिता और अपने परिवार से मिलने आई उसका पति भी शामिल था। सदर पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार को वार्ड 5 पक्का भादवा निवासी बलवीर (50) पुत्र रामचंद भाट ने मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में बताया कि 31 जनवरी को मेरा दामाद बीरबल और उसकी बेटी ममता बच्चों के साथ हमसे मिलने मेरे घर आए. शाम करीब 4 बजे मेरे पड़ोसी कृष्णलाल पुत्र भंवरलाल, सीताराम पुत्र बद्रीप्रसाद, कांता देवी पुत्री भंवरलाल तथा अंकौरी देवी पत्नी भंवरलाल हाथों में लाठियां लेकर मेरे घर में घुस आये। घर में घुसकर मेरे दामाद और मेरी बेटी ममता के साथ मारपीट और गाली-गलौज की. घर में खड़ी मेरे दामाद की बाइक को लाठी-डंडे से मारकर तोड़ दिया।

मौके पर मेरी पत्नी छिंदो देवी, मां मनोहरी देवी, बेटी बास्करो, सुमन और मैंने बीच-बचाव कर चारों आरोपियों को घर से बाहर निकाला और घर का दरवाजा बंद कर लिया. इसके बाद चारों आरोपियों ने घर को घेर लिया और धमकी देने लगे कि आज बाहर निकले तो जान से मार देंगे. हमने काफी देर तक इंतजार किया. लेकिन आरोपी वहां से नहीं गए. इसके बाद पीड़ित ने फोन कर पुलिस को सूचना दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और हमें आरोपियों के चंगुल से बचाया.

पीड़ित ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि उसने उक्त घटना के संबंध में अगले दिन 1 फरवरी को सदर हनुमानगढ़ थाने में प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. आरोपी अभी भी खुलेआम घूम रहे हैं और हमें लगातार धमकी दे रहे हैं कि हमारी पुलिस कुछ भी गलत नहीं कर सकती. हम तुम्हें सबक सिखाएंगे और तुम्हारे हाथ-पैर तोड़ देंगे. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजेंद्र कुमार कर रहे हैं।